TV चैनल मालकिन को दलाल बोलकर घिरे केजरीवाल, पंजाब में कम सीटें मिलने पर खोया आपा

पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी को कम सीटें मिलने का न्यूज 24 पर सर्वे देखकर पार्टी मुखिया केजरीवाल ने आपा खो दिया। चैनल मालकिन को बेशर्म से लेकर दलाल तक कह दिया। सरेआम ट्विटर पर चैनल मालकिन व सभी पत्रकारों को दलाल की संज्ञा से नवाजे जाने पर केजरीवाल घिर गए। उनके इस  बयान की चौतरफा आलोचना हो रही है।

न्यूज 24 की ओर से एक एजेंसी के जरिए पांच राज्यों का सर्वे कराया गया। पंजाब में आम आदमी पार्टी को सिर्फ 12 से 18 सीटें जीतता दिखाया गया। यानी पार्टी के चुनाव में तीसरे नंबर पर जाने का पूर्वानुमान लगाया गया। यह देखकर केजरीवाल को गुस्सा आ गया। उन्होंने ट्वीट कर भड़ास निकाली। कहा-क्या ये सर्वे बिना पैसे खाए हो सकता है? ये तो बेशर्मी की हद है। अनुराधा प्रसाद जी, कितने पैसे मिले आपको, देश जानना चाहता है। इससे पहले एक ट्वीट में केजरीवाल ने कहा कि पत्रकार की खाल में कुछ दलाल घूम रहे हैं, मौका है इन दलालों की पोल खोलने का।

अरविंद केजरीवाल ने बीते कुछ समय के बीच कई पत्रकारों को खुलेआम विरोधी दलों के लिए दलाली करने का आरोप लगाया। शेखर गुप्ता, राहुल कंवल, राजकिशोर आदि पत्रकारों ने दिल्ली की सरकार पर सवाल उठाने शुरू किए तो केजरीवाल ने  ट्वीट कर उन्हें दलाल आदि अपशब्द बोले। जिससे कहा जा रहा है कि जब यही मीडिया अन्ना आंदोलन के दौरान केजरीवाल को हीरो बना रही थी और अब केजरीवाल को आईना दिखाया जा रहा है तो उन्हें गुस्सा आ रहा है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button