लॉन्चिग के पहले दिन ही अरनब गोस्वामी के चैनल ‘Republic TV’ ने किया बड़ा धमाका

वरिष्‍ठ पत्रकार अरनब गोस्‍वामी का अंग्रेजी न्यूज चैनल ‘Republic TV’ ऑन एयर हो गया है। प्रसारण के पहले ही दिन अरनब गोस्वामी के चैनल ‘Republic TV’ ने लालू प्रसाद यादव की जेल में बंद बिहार के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन से फोन पर बातचीत का एक टेप जारी कर बिहार की राजनीति में भूचाल ला दिया है।

टेप के सामने आने के बाद भाजपा सहित पूरे बिहार के विपक्षी दलों ने सत्ताधारी महागठबंधन पर हमला बोला है। विपक्ष ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से इस्‍तीफे की भी मांग की है। भाजपा नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है, “एक टीवी चैनल ने यह साफ कर दिया है कि लालू, माफिया से नेता बने शहाबुद्दीन से कैसा निर्देश ले रहे हैं। क्या नीतीश कुमार कार्रवाई करेंगे?”

जेल में बंद शहाबुद्दीन ने लालू यादव से कहा- खत्म है आपका SP, टेप लीक

loading...
Loading...

मोदी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है, “शहाबुद्दीन अभी भी आरजेडी का सदस्य है, उसे लालू ने पार्टी से निलंबित क्यों नहीं किया?” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में आगे लिखा है कि बिहार के मंत्री अब्दुल गफूर और सिद्दीकी ने सीवान जेल जाकर शहाबुद्दीन से मुलाकात की, इस बारे में भी राज्य सरकार चुप क्यों है? उन्होंने केंद्र सरकार से भी इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

‘Republic TV’ द्वारा जारी इस ऑडियो टेप में दो लोगों की आवाज आ रही है। दावा किया जा रहा है कि एक आवाज लालू प्रसाद और दूसरी शाहबुद्दीन की है। ऑडियो में शाहबुद्दीन, लालू प्रसाद को सीवान के एक पुलिस अधिकारी को हटाने की बात कर रहा है। ऑडियो में शाहबुद्दीन कहता है कि रामनवमी के दिन सीवान में पुलिस तैनात नहीं होनी चाहिए थी।

Loading...
loading...