एक पापी ले रहा है एक योगी का इंटरव्‍यू , जी-टीवी पर देखिये

अपनी स्‍टाइलिश हेयर-कट में अधपके बालों पर चिकने चेहरे पर मासूमियत टपकाने की असफल कोशिश करते हुए जब कोई शख्‍स टीवी पर यह बोल रहा था कि उसके सामने बैठा एक विशालकाय शख्‍स वाकई गजब है, तो लोग बरबस उस चेहरे पर चस्‍पां ईमानदारी को सच मानने पर मजबूर हो जाते होंगे। मु‍स्‍कुराहट नुमा गम्‍भीरता के साथ निकले ऐसे एक-एक शब्‍द और वाक्‍य लोगों-दर्शकों के मन में उसके प्रति अगाध-श्रद्धा का भाव जागृत कर देते होंगे।

लेकिन अगर जरा सोचिये कि अगर अचानक कोई आप से यह कहे कि जरा इस चिकनी शक्‍ल-सूरत पर मत जाइये, और अगर सच देखना ही चाहतें हो तो केवल तुर्कमान गेट वाली उषा खुराना या सांसद व उद्योगपति नवीन जिंदल के नाम पर गूगल में सर्च कर असलियत जानने की जहमत फरमाइये, तो आपके होश उड़ जाएंगे। आप साफ लगेगा कि आप आसमान से अचानक किसी कटे परिंदे की तरह जमीन पर धड़ाम से जा गिरे हैं।

जी हां, यह शख्‍स है सुधीर चौधरी। जी-न्‍यूज समूह के कई चैनलों का समाचार प्रमुख। यही सुधीर चौधरी 24 मई को  यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का इंटरव्‍यू अपने चैनल में प्रसारित कर रहा है। इस इंटरव्‍यू का प्रोमो में सुधीर के शब्‍दों को जरा गौर से सुनिये-पढि़ये और फिर तय कीजिए कि सुधीर चौधरी किस तरह का आदमी है।

 

loading...
Loading...

अपने इस कार्यक्रम में सुधीर चौधरी मुख्‍यमंत्री योगी के साथ बात कर रहा है। बोल रहा है कि:- आज हमारे पास जो शख्‍स सामने बैठा है, वह रिश्‍वत नहीं लेता, मांस नहीं खाता, शराब भी नहीं पीता, अच्‍छा पहनने का शौक भी नहीं है और सबसे बड़ी बात यह कि यह आदमी बाकायदा संत है।

अब हम आपको बताते हैं कि सुधीर चौधरी किस चिडि़या का नाम है। इसी शख्‍स ने सांसद-उद्योगपति नवीन जिंदल से एक सौ करोड़ रूपयों की रंगदारी वसूलने की धमकी दी थी, लेकिन जिंदल ने वह पूरी बातचीत ही टेप कर जग-जाहिर कर दिया। नतीजा सुधीर जेल चला गया। इसके पहले दिल्‍ली के तुर्कमान गेट के पास कन्‍या विद्यालय की एक शिक्षिका को एक झूठे सेक्‍स स्‍कैंडल में सुधीर ने फंसाया और नतीजा यह हुआ कि भीड़ ने उमा को स्‍कूल से बाहर खींचा और उसको सरेआम सड़क पर नंगा कर पीटा।

सभार: meribitiya.com

Loading...
loading...