‘दैनिक आज’ का दावा, शरद यादव को मोदी सरकार में रक्षामंत्री का पद ऑफर और 50 करोड़ रुपए देने की पेशकश

बिहार में मचे राजनीतिक घमासान के बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। हिंदी न्यूज पोर्टल ‘दैनिक आज’(dainikaaj.com) का दावा है कि जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य शरद यादव को मनाने के लिए उन्हें मोदी सरकार में रक्षामंत्री का पद ऑफर किया गया है। इतना ही नहीं भाजपा की ओर से उन्हें 50 करोड़ रुपए देने की पेशकश भी गई है।

दरअसल, नीतीश कुमार के महागठबंधन छोड़कर बीजेपी के साथ मिलने पर पार्टी के सीनियर नेता शरद यादव नाराज हैं। उन्होंने नीतीश कुमार से इस फैसले के खिलाफ अपना स्टैंड बता दिया है।  उन्होंने अपने घर पर मीटिंग करने के बाद कहा कि अगले दो दिनों में पार्टी नेताओं से बातकर वह अपने अगले कदम की घोषणा करेंगे। उधर, सीएम नीतीश कुमार भी उन्हें मनाने में जुटे हैं। नीतीश कुमार की ओर से पार्टी नेता के सी त्यागी शरद यादव को मना रहे हैं तो बीजेपी के सीनियर नेता अरुण जेटली ने भी उन्हें फोनकर मनाने की कोशिश की। जेटली शरद यादव के पुराने मित्र हैं।

loading...
Loading...

वहीं पार्टी के उच्चपदस्थ सूत्रों ने ‘दैनिक आज’ को बताया कि यदि अगले दो दिनों में शरद यादव नरम नहीं पड़ते तो पार्टी हाईकमान उनके खिलाफ कड़ा फैसला लेने से गुरेज नहीं करेगा।

Loading...
loading...