इंग्लिश बिजनेस में दोबारा जान फूंकने के लिए HT मीडिया ने उठाया बड़ा कदम…

अपने इंग्लिश बिजनेस में दोबारा से जान फूंकने के लिए एचटी मीडिया (HT Media) ने कमर कस ली है और इस कड़ी में ग्रुप ने दिल्ली बिजनेस हेड आशु फाके (Ashu Phakey) को इंग्लिश प्रिंट बिजनेस का सीओओ बनाया है।

गुरुवार को एचटी इंग्लिश के सीईओ राजीव बोएत्रा (Rajeev Beotra) ने कर्मचारियों को इसकी औपचारिक तौर पर जानकारी दी। स्पेयरहेडिंग रेवेन्यू के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर (Executive Director– Spearheading Revenue) वेंकट शंकर ने जैसे ही इंग्लिश के चीफ रेवन्यू ऑफिसर के पद पर सरबजीत सिंह खुराना के जुड़ने का ऐलान किया, उसके कुछ समय बाद ही फाके के प्रमोशन को लेकर भी जानकारी दी गई।

अपने इंग्लिश बिजनेस का रेवन्यू बढ़ाने की कवायद में जुटी एचटी मीडिया ने पूर्व सर्कुलेशन रेवन्यू हेड सरबजीत सिंह खुराना को फिर से अपने साथ जोड़ा है। खुराना की नियुक्ति की जानकारी को लेकर वेंकट शंकर ने कर्मचारियों को बताया कि वह पहले की तरह मुंबई से काम करेंगे और एचटी व मिंट के प्रिंट बिजनेस को मैनेज करने की जिम्मेदारी संभालेंगे।

खुराना इसके पहले स्टार इंडिया के साथ थे, जहां उन पर हॉटस्टार में रेवन्यू अर्जित करने की जिम्मेदारी थी। वे यहां एचटी से ही पहुंचे थे। एचटी में वे सितंबर, 2011 से अप्रैल, 2013 तक काम कर चुके हैं।

loading...
Loading...

यहां बता दें कि नए मार्केट्स, प्लेटफॉर्म्स और रेवन्यू अपॉर्चुनिटीस पर अपना ध्यान केंद्रित करते हुए एचटी अब इंग्लिश बिजनेस के लिए प्रॉडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन स्ट्रेटजी को और बेहतर बनाने कि दिशा में काम कर रहा है।

वहीं आशु फाके एडिटोरियल, मीडिया मार्केटिंग और सप्लाई चेन टीम के साथ मिलकर काम करेंगे। एचटी के पंजाब बिजनेस हेड ज्योतिन वर्मा और दिल्ली मार्केटिंग हेड वंदना क्रिष्निया पहले की तरह ही फाके को रिपोर्ट करेंगे। रजत कुमार भी पहले की तरह ही पुणे में बिजनेस की जिम्मेदारी संभालते रहेंगे। ड्रिस्ब्यूशन टीम के अलावा रवि कालरा और लैला सालियन भी फाके को रिपोर्ट करेंगे।

मार्केटिंग और सेल्स में बीस वर्षों का अनुभव रखने वाले फाके दैनिक भास्कर के उत्तरी क्षेत्र के बिजनेस (northern business) के सीओओ थे, जहां उन्होंने पंजाब और हरियाणा जैसे राज्यों में पी/एल (P/L) के ऑपरेशन की जिम्मेदारी संभाली। उन्होंने फ्रिटो ले (Frito Lay) और नेस्ले जेवी (Nestle JV) जैसी कंपनियों के साथ भी काम किया है।

Loading...
loading...