यूपी न्यूज़ एक्सप्रेस अखबार के मालिक और उसके स्टाफ के दो लोगों ने नोएडा में महिला को जबरन कार से अगवा करने की की कोशिश

दिल्ली से सटे नोएडा में भी गुरुवार देर शाम ठीक वैसा ही मामला देखने को मिला है जैसा बीते दिनों चंडीगढ़ में घटा था। दरअसल, यहां कुछ आरोपियों ने एक महिला को जबरन कार से अगवा करने की कोशिश की है। इस मामले का मुख्य आरोपी एक न्यूज पेपर का मालिक बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-49 थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में उसने बताया कि बीते दिन शाम को जब वह अपनी स्कूटी से सब्जी खरीदने के लिए मार्केट गई थी तभी एक सफेद रंग की कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। कार से तीन लोग निकले और उसे जबरन कार में डालने लगे।

तीनों बदमाशों ने उनके साथ बदतमीजी की। महिला के शोर मचाने पर जब लोगों की भीड़ वहां पहुंची तो आरोपी वहां से भाग निकले। पीड़िता की मानें तो आरोपियों ने फायरिंग भी की थी। पीड़िता के अनुसार, उसने फौरन पुलिस को फोन किया और साथ ही अपने घरवालों को भी इसकी सूचना दी।

पीड़िता ने बताया कि यूपी न्यूज़ एक्सप्रेस अखबार के मालिक और उसके स्टाफ के दो लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता की मानें तो वह काफी समय से उसे परेशान कर रहे हैं। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की तफ्तीश कर रही है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button