बलात्कार के आरोपी और दंगाई के साथ मंच साझा करेंगे योगी

योगी सरकार में ही गिरफ्तार हुआ था सुदर्शन टीवी का मालिक, सुरेश च्वहाण पर दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

Shekhar Pandit
पत्रकार ;9415922005

लखनऊ। कुछ ही रोज पहले जिस सुदर्शन टीवी के मालिक च्वहाण को योगी सरकार ने संभल में दंगा भड़काने के आरोप में लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। जिस सुदर्शन टीवी के मालिक पर अपनी ही मातहत महिला कर्मी से बलात्कार का बाकायदा मुकदमा दर्ज हुआ था और जांच जारी है, उसके ही साथ उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार 19 सितंबर को राजधानी के पांच सितारा होटल में मंच साझा करेंगे।

अपनी काली करतूतों से कुख्यात सुदर्शन टीवी का मालिक खुद के चैनल को राष्ट्र निर्माण में लगे संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से पोषित व पल्लवित बताने से बाज नही आता है। समाचार दिखाने से ज्यादा अपने काले कारनामों से नाम बटोर चुका सुदर्शन टीवी का मालिक अब योगी को अपने मंच पर लाकर, उन्हें मुख्य अतिथि बनाकर अपनी ब्लैकमेलिंग की दुकान को परवान चढ़ाना चाहता है।

loading...
Loading...

गौरतलब है कि सुदर्शन टीवी के मालिक सुरेश च्वहाणके पर उसके ही चैनल की महिला कर्मी प्रीत कौर ने बीते साल बलात्कार का आरोप लगाया था। यह मामला अभी चल रहा है। इस मामले में गिरफ्तारी के डर से सुरेश बैंकाक भाग गया था। उधर संभल में दंगा भड़ाकने के आरोप में गिरफ्तारी के बाद सुदर्शन टीवी का मालिक अपने उत्तर प्रदेश के ब्यूरो प्रमुख के संघ व भाजपा नेताओं के संबंधों का लाभ उठाते हुए पूरे मामले को सीबीसीआईडी के हवाले करवाने की कोशिशों में जुटा हुआ है।

Loading...
loading...