‘हिन्दुस्तान’ का साथ छोड़ सुंधाशु त्रिपाठी जुड़े दैनिक जागरण से

प्रिंट में लंबे समय से कार्यरत पत्रकार सुंधाशु त्रिपाठी ने हिंदी दैनिक ‘हिन्दुस्तान’ का साथ छोड़ दिया है। वे यहां सीनियर कॉरेस्पोंडेंट के तौर पर कार्यरत थे। सुंधाशु ने अब अपनी नई पारी की शुरुआत दैनिक जागरण के नोएडा यूनिट से की है। उन्हें यहां चीफ सब एडिटर की जिम्मेदारी मिली है। उन्होंने 1 फरवरी से अपनी जिम्मेदारी संभाल ली है। दैनिक जागरण में ये उनकी दूसरी पारी है।

सुंधाशु अभी तक हिन्दुस्तान के मुरादाबाद यूनिट में सीनियर सब एडिटर व सीनयर रिपोर्टर के पद पर कार्यरत थे। उन्होंने यहां अमर उजाला से इस्तीफा देकर सितंबर, 2014 में जॉइन किया था। अमर उजाला में भी वे मुरादाबाद यूनिट से ही सब एडिटर व रिपोर्टर के तौर पर जुड़े हुए थे।

loading...
Loading...

साल 2004 में बनारस यूनिवर्सिटी से मासकॉम करने वाले सुंधाशु ने पत्रकारिता की दुनिया का सफर राष्ट्रीय सहारा से शुरू किया। मूलरूप से गोरखपुर के रहने वाले सुधांशु की ये पहली जॉब भी गोरखपुर में ही लगी थी। लेकिन इसके बाद वे दैनिक जागरण के बरेली यूनिट से जुड़ गए, यहां उनका दो बार ट्रांसफर हुआ। पहले तो बरेली से उन्हें हल्द्वानी और फिर हल्द्वानी से बरेली भेजा गया। लेकिन चार साल तक दैनिक जागरण  के साथ बिताया यह सफर थम गया और वे अमर उजाला के मुरादाबाद यूनिट से जुड़ गए और हिन्दुस्तान होते हुए वे अब फिर से दैनिक जागरण आ गए हैं और वह भी एक नई जिम्मेदारी और नए जज्बे के साथ।

Loading...
loading...