पत्रकारों के प्रति अखिलेश यादव का हैरान कर देने वाला बर्ताव, विडियो वायरल…

पत्रकारों के प्रति समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का हैरान कर देने वाला बर्ताव तब देखने को मिला, जब एक पत्रकार ने उनसे मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन किए जाने को लेकर सवाल पूछा था।

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर पत्रकार के सवाल से अखिलेश यादव इतना बौखला गए कि उन्होंने पत्रकार का मोबाइल फोन ही छीनकर फेंक दिया। सपा प्रमुख का यह विडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में समाजवादी और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर वे चौतरफा सवालों से घिरे हुए हैं। हालांकि यह विडियो कहां का है इस बात की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है, लेकिन इतना जरूर है कि अखिलेश यादव इस विडियो में बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। इससे पहले अखिलेश यादव ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि बीजेपी से मुकाबला करने और देश को बचाने के लिए विपक्ष किसी भी हद तक जा सकता है।

गौरतलब है कि यूपी की दो लोकसभा सीटों पर 11 मार्च को उप-चुनाव होना है और इन दोनों ही सीटों पर बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए एक दूसरे की चिर प्रतिद्वंदी पार्टी बसपा और सपा ने हाथ मिला लिया है।

 

loading...
Loading...

हालाकिं बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ये भी साफ कर दिया है कि वह इस समर्थन को फिलहाल लोकसभा उप-चुनाव तक ही सीमित रखना चाहती हैं। उन्होंने साफ कर दिया है कि 2019 के लोकसभा चुनावों से इस गठबंधन का कोई लेना-देना नहीं है। बीजेपी की परंपरागत सीट मानी जाने वाली फूलपुर और गोरखपुर सीट पर बीजेपी को हराने के लिए बसपा और सपा ने एक दूसरे को समर्थन देने का फैसला किया है।

Zee news पर इनका इंटरव्यू देखा था,इनके कूल माइंड का मुरीद हो गया ! लेकिन हार इनको इतना तोड़ देगी इसका अंदाजा न था , पूर्वमुख्यमंत्री ने पत्रकार पर अपनी गुंडई दिखा दी और मोबाइल छीन कर पटक दिया…सलाम है उन पत्रकारों को भी जो इतना सब नेताओं दुर्व्यवहार सह कर भी मैदान में डटे रहते हैं !इस पत्रकार भाई की गलती इतनी भर थी कि मायावती से गठबंधन पर सवाल पूछ लिया !

Gepostet von Tripurendra Ojha am Mittwoch, 7. März 2018

Loading...
loading...