अंग्रेजी वेबसाइट ‘स्‍क्रॉल’ के डिप्‍टी एडिटर नितिन सेठी ने दिया इस्‍तीफा

अंग्रेजी वेबसाइट ‘स्‍क्रॉल’ के डिप्‍टी एडिटर नितिन सेठी ने अपना इस्‍तीफा दे दिया है। खास बात ये है कि उन्‍होंने इस्‍तीफे की घोषणा ट्विटर के जरिये की है। इस ट्वीट में उन्‍होंने पारिवारिक कारणों से इस्‍तीफा देने की बात कही है। इसके साथ ही ट्वीट में उन्‍होंने अडानी मुंद्रा पोर्ट (Adani Mundra port) पर की गई अपनी स्‍टोरी का लिंक भी साझा किया है।

नितिन के इस्‍तीफे की घोषणा के बाद मीडिया में यह चर्चा जोरों पर है कि इस घटना के पीछे अडानी का हाथ है। हालांकि इसके बारे में अभी कोई भी खुलकर कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

loading...
Loading...

पूर्व में नितिन सेठी करीब सात साल (जून 2000-जुलाई 2007) तक ‘Down To Earth India’ में सीनियर असिस्‍टेंट एडिटर रह चुके हैं। इसके अलावा करीब छह वर्षों (अगस्‍त 2007-जुलाई 2013) तक उन्‍होंने ‘टाइम्‍स ऑफ इंडिया’ में बतौर सीनियर असिस्‍टेंट एडिटर काम किया है। इसी पद पर करीब एक साल तक (2013-2014) तक वह ‘द हिन्‍दू’ में भी काम कर चुके हैं। जुलाई 2017 में ‘स्‍क्रॉल’ जॉइन करने से पूर्व वह करीब तीन साल तक ‘जुलाई 2014-जून 2017’ तक ‘बिजनेस स्‍टैंडर्ड’ में सीनियर एसोसिएट एडिटर भी रह चुके हैं। स्‍क्रॉल में उनका कार्यकाल मात्र नौ महीने का ही रहा। 

Loading...
loading...