हिंदी पत्रकारिता दिवस के मौके पर पत्रकारों को किया जाएगा सम्मानित…

पत्रकार वेलफेयर एसोसिएशन (रजि.) उप्र की कार्यकारिणी की सोमवार को एक बैठक हुई। यह बैठक गाजियाबाद स्थित प्रताप विहार सेक्टर- 11 में एसएसके पब्लिक स्कूल के प्रांगण में संपन्न हुई, जिसमें हिंदी पत्रकारिता दिवस के उपलक्ष्य में 28 मई को एक संगोष्ठी और सम्मान समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया गया है। इस मौके पर संस्था स्थापना दिवस मनाने के साथ-साथ समाज, शिक्षा और पत्रकारिता में उल्लेखनीय योगदान करने वाले पत्रकारों को भी सम्मानित करेगी।

पत्रकारों के लिए सदैव संघर्षरत संस्था के अध्यक्ष व वरिष्ठ पत्रकार जितेन्द्र बच्चन ने बताया कि बैठक की अध्यक्षता संस्था के संरक्षक गुलशन भांबरी ने की। इस मौके पर संस्था के पदाधिकारियों ने पूरे वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। साथ ही कार्यकारिणी के सभी सदस्यों के कार्यो की समीक्षा की गई। गाजियाबाद इकाई को और मजबूती प्रदान करने के अलावा कुछेक पदाधिकारियों के बारे में भी सर्वसम्मति से महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।

loading...
Loading...

बैठक में हिंदी पत्रकारिता दिवस से दो दिन पहले 28 मई को ‘पत्रकारों को मिल रही चुनौतियां’ विषय पर एक संगोष्ठी, समाज-शिक्षा व पत्रकारिता के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान करने वाली शख्सियतों को सम्मानति करने के लिए सम्मान समारोह आयोजित करने और संस्था का अन्य जिलों में विस्तार करने पर विचार-विमर्श किया गया। इस मौके पर संरक्षक गुलशन भांबरी, अध्यक्ष जितेन्द्र बच्चन, उपाध्यक्ष अशोक कुमार, मेरठ मंडल की अध्यक्ष मीनाक्षी शर्मा, महासचिव नरेश राजपूत, मीडिया प्रभारी विकास शर्मा, कार्यकारिणी के विशेष आमंत्रित सदस्य सुनील गौतम, गाजियाबाद प्रभारी जय प्रकाश श्रीवास्वत, राहुल शर्मा, दीपक कुमार आदि उपस्थित रहे।

Loading...
loading...