पत्रकार कल्पेश याज्ञनिक की आत्महत्या के मामले में महिला पत्रकार गिरफ्तार

दैनिक भास्कर समूह के सम्पादक कल्पेश याज्ञनिक की आत्महत्या के मामले में एक महिला पत्रकार को गिरफ्तार किया गया है. ये गिरफ्तारी आत्महत्या के करीब तीन हफ्ते बाद हुई है. महिला को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

सलोनी अरोड़ा नाम की इस महिला पत्रकार को मुंबई से तब गिरफ्तार किया गया जब वो अपने बेटे से मिलने जा रही थी. आपको बता दें कि महिला पर याज्ञनिक को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है और घटना के बाद से ही ये महिला फरार चल रही थी.

पुलिस ने बताया कि सलोनी लगातार अपने लोकेशन बदल रही थी और इसी वजह से पुलिस को उसे गिरफ्तार करने में देर हुई. आगे जानकारी दी गई कि अपनी इस फरारी के दौरान वो दिल्ली, गोवा और गुजरात में रही.

loading...
Loading...

पुलिस ने ये भी बताया कि वो जब अपने बेटे से मिलने मुंबई पहुंची तब इसकी जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. सलोनी पर आरोप है कि वो कल्पेश से पांच करोड़ रुपए मांग रही थी और इसी कथित ब्लैकमेलिंग की वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली. मामले में आरोड़ा को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.

आपको बता दें कि बीते 12 जुलाई को कल्पेश याज्ञनिक ने दैनिक भास्कर के इंदौर की बिल्डिंग से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. मामले में पुलिस के पास ऐसी फोन रिकॉर्डिंग्स भी हैं जिनमें बातचीत के दौरान कल्पेश से सलोनी पांच करोड़ मांग रही हैं.

Loading...
loading...