रवीश कुमार के राहुल गांधी वाले इंटरव्‍यू पर एंकर सुशांत सिन्‍हा का जोरदार ट्वीट, दे दी गजब सलाह

एनडीटीवी के वरिष्‍ठ पत्रकार रवीश कुमार ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी का मध्‍यप्रदेश में इंटरव्‍यू लिया । खास बात ये थी ये इंटरव्‍यू लाइव लिया गया । कुछ 27 – 28 मिनट के इस वीडियो में रवीश सवाल पूछते रहे और राहुल अपने तरीके से जवाब देते रहे । इंटरव्‍यू कैसा रहा ये जनता जनारर्दन बखूबी जानती समझती है लेकिन इसे लेकर रवीश कुमार के साथ काम कर चुके एक पत्रकार ने उन्‍हें नसीहत दी है । एंकर सुशांत सिन्‍हा ने रवीश का नाम लिए बिना उन्‍हें निशाना बनाया कुछ ऐसा ट्वीट किया ।

सुशांत सिन्‍हा का तंजभरा ट्वीट
सुशांत सिन्‍हा ने रवीश कुमार के राहुल गांधी वाले इंटरव्‍यू पर तंज मारते हुए लिखा – सुना है ‘ब्लैक स्क्रीन’ चौक पर ‘नॉन पॉलिटिकल प्राइम टाइम” वाली गली में कथित तौर पर ‘टफ क्वेश्चन कोचिंग सेंटर’ चलानेवाले मसीहा पत्रकार जब कल खुद राहुल बाबा का इंटरव्यू करने गए तो कुछ यूं चरणों में गिरे कि टफ कम, बाबा के टफी ज़्यादा नज़र आ रहे थे।
सीख- दूसरों को ज्ञान कम दें।

वायरल हुआ ट्वीट
सुशांत सिन्‍हा का ये ट्वीट जमकर वायरल हो गया है । इस ट्वीट पर एक शख्‍स हेक्‍टर केनेथ ने सुशांत से पूछा है कि – उन्होंने तो टीवी देखने पर रोक लगाया था. अचानक यह इंटरव्यू करने की रेस में क्यों? इस पर सुशांत ने जवा ब देते हुए लिखा – क्या भाई, आप भी किसके कहे को सच मान बैठे। उनकी कथनी और करनी में उतना ही फर्क है जितना फर्क नॉर्थ पोल और साउथ पोल के बीच है। कुछ लोगों के लिए कहा जाता है कि उनका कहा इस कान से सुनो, उस कान से निकाल दो। इनके लिए है कि किसी कान से न सुनो ताकि निकालने की नौबत ही न आए।

राहुल गांधी का इंटरव्‍यू
बहरहाल राहुल गांधी से रवीश कुमार ने मध्‍यप्रदेश में उनकी एक रैली के दौरान इंटरव्‍यू लिया । राहुल से रवीश ने कई मसलों पर बात की ये भी पूछा कि उनके परिवार पर हमला हुआ तो कैसा लगता है, राहुल ने कहा कि वो इन सब बातों के बारे में नहीं सोचते क्‍योंकि वो अपने माता-पिता, दादी, परदादा की सच्‍चाई जानते हैं । राहुल गांधी ने कहा कि वो अब 23 मई के इंतजार में हैं । वो जानते हैं कि देश की जनता इस बार मोदी को नकारेगी । पूरा इंटरव्‍यू अंत में दिए लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं ।

Sushant Sinha

loading...
Loading...

@SushantBSinha

सुना है ‘ब्लैक स्क्रीन’ चौक पर ‘नॉन पॉलिटिकल प्राइम टाइम” वाली गली में कथित तौर पर ‘टफ क्वेश्चन कोचिंग सेंटर’ चलानेवाले मसीहा पत्रकार जब कल खुद राहुल बाबा का इंटरव्यू करने गए तो कुछ यूं चरणों में गिरे कि टफ कम, बाबा के टफी ज़्यादा नज़र आ रहे थे।
सीख- दूसरों को ज्ञान कम दें।

12.9K people are talking about this

NDTV

@ndtv

Congress president Rahul Gandhi speaks to NDTV’s Ravish Kumar after his rally in Madhya Pradesh’s Shajapur
https://twitter.com/i/broadcasts/1rmxPeVXgzLKN 

LIVE: Rahul Gandhi speaks to NDTV

NDTV @ndtv

4,346 people are talking about this
Loading...
loading...