इंदिरा गांधी पर दिये बयान पर संजय राउत ने मारा यू-टर्न, तो रोहित सरदाना ने बताई अंदर की बात

शिवसेना सांसद संजय राउत ने इंदिरा गांधी और करीम लाला को लेकर दिया अपना बयान वापस ले लिया है, राउत ने कांग्रेस की नाराजगी के बाद ये कदम उठाया है, कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा और संजय निरुपम ने राउत से अपनी टिप्पणी वापस लेने को कहा था, पूर्व केन्द्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा ने इंदिरा गांधी को एक सच्चा देशभक्त कहा, उन्होने कभी राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता नहीं किया, महाराष्ट्र में संजय राउत की पार्टी शिवसेना कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर गठबंधन में सरकार चला रही है।

क्या कहा था संजय राउत ने
संजय राउत ने बुधवार को दावा किया था कि इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मुलाकात किया करती थी, इसके साथ ही राउत ने ये भी दावा किया था कि वो दाऊद इब्राहिम से मिल चुके हैं और फटकार भी लगा चुके हैं। करीम लाला, हाजी मस्तान और वरदराजन मुदलियार 60 से 80 के दशक तक मुंबई के बड़े डॉन रहे थे, राउत ने ये भी कहा था कि वो ये तीनों मुंबई पुलिस कमिश्नर से लेकर सचिवालय में बैठने वाले लोग भी तय करते थे।

माफी मांग ली
संजय राउत के इस बयान के बाद कांग्रेस में खलबली मच गई, मिलिंद देवड़ा और संजय निरुपम ने शिवसेना और संजय निरुपम के खिलाफ मोर्चा संभाला, मामले की नजाकत को देखते हुए संजय निरुपम ने कहा कि वो इस बयान को वापस लेते हैं, साथ ही उन्होने इस बयान के लिये माफी भी मांग ली।

loading...
Loading...

सरदाना का तंज
शिवसेना सांसद के यू-टर्न के बाद आजतक न्यूज चैनल के स्टार एंकर रोहित सरदाना ने तंज कसा है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, शिवसेना के नेता संजय राउत ने ‘अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से इंदिरा गांधी मिली थीं’ वाले बयान पर माफ़ी माँग ली है. उनको समझा दिया गया है कि शेर जब गठबंधन में राजा बनता है, तो दहाड़ नहीं सकता.

Loading...
loading...