‘TCM Sports’ में इस बड़े पद पर सुदीप रॉय की हुई वापसी

सुदीप रॉय को तमाम मीडिया संस्थानों में सेल्स और मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करने का दो दशक से ज्यादा का अनुभव है। पूर्व में वह ‘नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड’ (Network18 Media & Investments Limited) में एग्जिक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट के तौर पर भी अपनी भूमिका निभा चुके हैं

Sudip Roy

‘टीसीएम स्पोर्ट्स’ (TCM Sports) ने सुदीप रॉय को एग्जिक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट के पद पर नियुक्त किया है। इससे पहले सुदीप रॉय ‘जी मीडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड’ (ZMCL) में क्लस्टर नेशनल हेड के पद पर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे।

बता दें कि ‘टीसीएम स्पोर्ट्स’ के साथ सुदीप रॉय की यह दूसरी पारी है। अपनी पहली पारी के दौरान वह यहां एग्जिक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट व रेवेन्यू हेड (न्यू बिजनेस) के तौर पर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे।

सुदीप रॉय को तमाम मीडिया संस्थानों में सेल्स और मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करने का दो दशक से ज्यादा का अनुभव है। पूर्व में वह ‘नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड’ (Network18 Media & Investments Limited) में एग्जिक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट के तौर पर भी अपनी भूमिका निभा चुके हैं।

सुदीप रॉय ‘नियो स्पोर्ट्स’ (Neo Sports) और ‘नियो प्राइम’ (Neo Prime) चैनल्स में भी सीनियर वाइस प्रेजिडेंट और रेवेन्यू हेड रह चुके हैं। इसके अलावा वह ‘एबीपी नेटवर्क’ (ABP Network) में करीब आठ साल और ‘जी नेटवर्क’ (Zee Network) में करीब सात साल तक विभिन्न लीडरशिप भूमिकाएं भी निभा चुके हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button