इष्टकाम पांडेय ने तलाशी नई मंजिल, इस चैनल में सीनियर एडिटर की निभाएंगे जिम्मेदारी

ishtkampandey54एबीपी न्यूज चैनल से हाल ही में विदाई ले चुके पत्रकार इष्टकाम पांडेय (Ishtkam Pandey) ने अब अपनी नई मंजिल तलाश ली है। वह अब हिंदी न्यूज चैनल ‘एनडीटीवी इंडिया’ से जुड़ गए हैं, जहां वह सीनियर एडिटर के तौर पर अपनी पारी को आगे बढ़ाएंगे और इनपुट डेस्क पर एसाइनमेंट के लिए अपना योगदान देंगे।

इष्टकाम ने हाल ही में ‘एबीपी न्यूज’ से विदाई ली थी, जहां वह एसोसिएट सीनियर प्रड्यूसर के पद पर कार्यरत थे और इनपुट डेस्क पर एसाइमेंट से जुड़े थे। वह यहां करीब दस महीने तक रहे। इसके पहले वह ‘न्यूज18 इंडिया’ (News18 India) में थे। वह इस चैनल के साथ करीब साढ़े नौ साल से जुड़े हुए थे और एसाइनमेंट का काम देखते थे। एसाइनमेंट पर आने से पहले इष्टकाम ‘न्यूज18 इंडिया‘ में ही रिसर्च का काम संभालते रहे थे।

मूल रूप से लखनऊ (उत्तर प्रदेश) के रहने वाले इष्टकाम पांडेय ने 12वीं की पढ़ाई वहां से करने के बाद गाजियाबाद के IMR कॉलेज से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में ग्रेजुएशन (BBA) किया है। इसके अलावा उन्होंने नोएडा स्थित ‘जागरण इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्युनिकेशन‘ (JIMMC) से ब्रॉडकास्ट जर्नलिज्म में पीजी डिप्लोमा किया है।

इष्टकाम पांडेय मीडिया के क्षेत्र में वर्ष 2007 से जुड़े हैं और 15 साल का अनुभव है। ‘न्यूज18‘ से पहले में वह ‘जी न्यूज‘, ‘आजाद न्यूज‘ और ‘S1‘ चैनल में भी अपनी जिम्मेदारी निभा चुके हैं। इष्टकाम ने अपने करियर की शुरुआत लखनऊ की एक न्यूज एजेंसी ‘एनएनआई‘ के साथ की थी। समाचार4मीडिया की ओर से इष्टकाम पांडेय को उनके आगामी सफर के लिए शुभकामनाएं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button