तथाकथित पत्रकार मेहराजुद्दीन ने महिला से उसकी बेटी को एक रात के लिए अपने साथ भेजने के लिए कर रहा मजबूर

पुलिस कमिश्नर को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि बेटी का घर वापस बसाने की चाह में पत्रकार मेहराजुद्दीन उर्फ मेहराज एवं ताज नामक दो ठगों ने उनसे पहले 6000 और फिर 5000 रुपये ठग लिए। उन्होंने बड़े बड़े पुलिस अफसरों के साथ फोटो दिखाकर कहा कि हम आपकी बेटी को वापस उसके ससुराल भेज देंगे। हमारे संबंध कई बड़े अधिकारियों के साथ हैं

ताजनगरी आगरा के थाना सदर बाज़ार क्षेत्र अन्तर्गत शहीद नगर की रहने वाली शकीना बेगम की बेटी हीना की शादी दो साल पूर्व आगरा के ही मौलाना आजाद पार्क के रहने वाले जैनुल से हुई थी। शादी के दो महीने बाद से ही पति पत्नी के बीच विवाद शुरु हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि लड़के वालों ने लड़की को घर से निकाल दिया। इसी बीच एक फर्जी पत्रकार ने इस पारिवारिक विवाद में अपनी रोटी सेंकनी शुरु कर दी।

शकीना बेगम ने आगरा के पुलिस कमिश्नर को एक आवेदन देकर तथाकथित पत्रकार पर जो आरोप लगाए हैं, वो बेहद शर्मशार करने वाला है। आवेदन में कहा गया है कि पत्रकार ने बेटी को ससुराल वापस पहुंचाने के नाम पर 11 हजार रुपये की ठगी भी की और परिवार की मजबूरी को देखकर एक रात के लिए बेटी को अपने साथ भेजने की बात कहने लगें।

पीड़ित परिवार ने ये आरोप मेहराजुद्दीन नामक कथित पत्रकार पर लगाए हैं। मेहराजुद्दीन भी शहीद नगर का रहने वाला है। पुलिस कमिश्नर को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि बेटी का घर वापस बसाने की चाह में पत्रकार मेहराजुद्दीन उर्फ मेहराज एवं ताज नामक दो ठगों ने उनसे पहले 6000 और फिर 5000 रुपये ठग लिए। उन्होंने बड़े बड़े पुलिस अफसरों के साथ फोटो दिखाकर कहा कि हम आपकी बेटी को वापस उसके ससुराल भेज देंगे। हमारे संबंध कई बड़े अधिकारियों के साथ हैं.

इसके बाद भी जब काम नहीं हुआ तो इन दोनों ठगों ने कहा कि बड़े साहब इतने कम पैसों में नहीं मान रहे हैं। आप अपनी बेटी को हमारे साथ भेज दो। परिवार को इन दोनों की नीयत पर शक हुआ और उन्होंने बेटी को भेजने से इंकार कर दिया। शकीना बेगम ने इन दोनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। शकीना बेगम ने यह भी कहा कि पत्रकार मेहराजुद्दीन और उसका साथी ऐसे ही ठगी का धंधा करते हैं और इलाके के गरीबों का शोषण करते हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button