रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक दिन आईना भी हुआ राममय

प्रगति के पथपर आईना का एक कदम और, मोनी मिश्रा आईना महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत

आज के दिन ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारीयों ने आज के ऐतिहासिक दिन को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ आतिशबाजी एवं तहरी भोज करके दीपावली पर्व की तरह मनाया।
राम की जन्म भूमि अयोध्या नगरी में दिव्य, भब्य, नभ्य मंदिर का नवनिर्माण कर 22 जनवरी बना ऐतिहासिक दिन रामलला की मूर्ति स्थापित कर , उनकी प्राण प्रतिष्ठा वेदों के मंत्रों के साथ की गई । आज भारतवर्ष के लिए आदिकाल का सबसे शुभ दिन था जब अयोध्या में भगवान श्री रघुनंदन की स्थापना कर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व में गौरवमई कीर्तिमान स्थापित कर इतिहास रचने का काम किया, जो आने वाले कल में स्वर्ण अक्षरों से इतिहास के पन्नों पर दर्ज किया जाएगा । इस तरह से राम जन्मभूमि के लिए सैकड़ो वर्षों से चले आ रहे संघर्ष का आज अंत हुआ।
22 जनवरी के इस शुभ दिन पर एमडीए अकादमी की संस्थापिका मोनी मिश्रा को आज ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय वर्मा ने उत्तर प्रदेश आईना महिला प्रकोष्ठ का उपाध्यक्ष मनोनीत किया है।
मोनी मिश्रा अपना डांस स्कूल चलाते हुए एक समाजसेविका के रूप में सतत परिश्रम कर रही हैं। इनकी खासियत और काबिलियत यह है कि यह निरंतर प्रयास कर गरीब बच्चों की मदद करते हुए उन्हें शिक्षित कर शिक्षा और दीक्षा देने का काम करती हैं। अपने छात्रों के साथ अपनी सोच को स्वावलंबी रखते हुए उन्हें निखारने का काम करती हैं।

उनकी जमीन से जुड़ी कार्य करने की शैली लोगों में चर्चा का विषय है। इनके सर्वगुन संपन्नता को देखते हुए आईना परिवार ने इन्हें महिला प्रकोष्ठ का उपाध्यक्ष मनोनीत किया है। इस अवसर पर मौजूद समस्त पदाधिकारीयों और सदस्यों ने खुशी जाहिर करते हुए मोनी मिश्रा के मनोनयन पर उन्हें दिल की गहराइयों से बधाईयां दी।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button