इनसे मिलिए ये हैं अज़ीज़ सिद्दीकी के PMWJA की ब्रांड एम्बेसडर, पत्रकारो के संघठनो द्वारा ब्रांड एम्बेसेडोरों की नियक्ति का उद्देश्य क्या?

पत्रकारो के इस संघठन में एक से एक नायाब पदाधिकारी में वयोवृद्ध पत्रकार अज़ीज़ सिद्दीकी ने जोड़े है और अब वे ब्रांड अम्बेसडर के माध्यम से संगठन का विस्तार देश विदेश में किया जाएगा।

पत्रकारो के संघठनो द्वारा ब्रांड एम्बेसेडोरों की नियक्ति किस उद्देश्य से की जा रही है , और तस्वीरों को प्रचारित करके अपने संगठन के लिए सदस्यों की गिनती बढ़ाने का कार्य जिस तरह से किया जा रहा है वो कार्य की सराहना देश हित मे किये जाने की आवश्यकता प्रतीत होती है।
सदस्य बढ़ेंगे तो सदस्यता शुल्क के नाम पर धनराशि संगठन के खाते में मिलेगी जिससे पत्रकारो के मुद्दे पर आवाज़ उठाने पर बल मिलेगा।
पत्रकारो के इस संघठन में एक से एक नायाब पदाधिकारी में वयोवृद्ध पत्रकार अज़ीज़ सिद्दीकी ने जोड़े है और अब वे ब्रांड अम्बेसडर के माध्यम से संगठन का विस्तार देश विदेश में।किया जाएगा।

टूर एंड ट्रेवल्स

संगठन के एक खास पदाधिकारी परवेज़ अख्तर जिनका नाम सोशल मीडिया पर अनेक पत्रकारो को याद हो गया है क्योंकि आदमी एक है लेकिन अपनी चंहुयामि प्रतिभा के चलते काम एयर कारनामे अनेक है। प्रॉपर्टी डीलिंग के साथ , गाड़ियों की मरम्मत करते करते पॉलिसी मॉनिटर पत्रिका के भारी भरकम रिपोर्टर भी बन कर कलमकारी का चमत्कार करने में।माहिर बताए जाते है।
अब ब्रांड अम्बेसडर के साथ परवेज़ अख्तर संगठन को एक नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button