30 लाख सब्सक्राइबर के साथ 4PM चैनल ने 10 करोड़ से अधिक व्यूज हासिल किये

इसके अलावा 4PM चैनल के राज्य बेस्ड चैनल भी तरक्की को अग्रसर हैं. उनके व्यूज भी यदि शामिल करें तो संख्या और भी बढ़ जाएगी.

4PM सांध्य दैनिक अख़बार के यूट्यूब संस्करण ने फिर से हिस्ट्री लिख दी है. YT चैनलों का डेटा नापने वाली कंपनी डेटा बीइंग ने जनवरी माह के आँकड़े पेश किए हैं. राजनैतिक टिप्पणीकार चैनलों में संजय शर्मा की अगुवाई वाले 4PM चैनल ने 10 करोड़ से अधिक व्यूज हासिल कर पहले पायदान पर पहुंच गया. ये व्यूज सिर्फ नेशनल चैनल के है. इसके अलावा 4PM चैनल के राज्य बेस्ड चैनल भी तरक्की को अग्रसर हैं. उनके व्यूज भी यदि शामिल करें तो संख्या और भी बढ़ जाएगी.

4pM और उसके संपादक संजय शर्मा ने बीते कुछ सालों से तहलका खड़ा कर रखा है. एडिटर के तल्ख तेवरों ने सरकार के पसीने छुड़ा रखे हैं.

सरकार ने उनको डराने के लिये तमाम ऐजेंसी पीछे लगायीं, मगर डरने की जगह वे और धारदार खबरें करने लगे. अभी इस चैनल ने 30 लाख सब्सक्राइबर भी पूरे कर लिये.

लखनऊ से चैनल चलाकर 4PM ने दिल्ली के स्थापित नामों को भी पीछे छोड़ दिया है. संस्था को टीम भी मेहनती औक काबिल मिली है. जैसी उनके तेवर को चाहिए.

निधि तिवारी और प्रियंका अस्थाना के विडियो भी बहुत देखे जाते हैं और ये इस बात का सबूत है कि अब 4PM एक बड़ा ब्रांड बन गया है. इस चैनल पर संजय शर्मा जो डिबेट करते हैं वो भी लाखों की तादाद मे देखी जाती है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button