इंडिया टुडे के पत्रकार से बदसलूकी मामले पर सैम पित्रोदा ने जताया खेद, फोन कर मांगी माफी

अमेरिका में राहुल गांधी की टीम द्वारा इंडिया टुडे के पत्रकार रोहित शर्मा के साथ हुई बदसलूकी के मामले में इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने खेद प्रकट किया है

RohitSharma78547अमेरिका में राहुल गांधी की टीम द्वारा इंडिया टुडे के पत्रकार रोहित शर्मा के साथ हुई बदसलूकी के मामले में इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने खेद प्रकट किया है। उन्होंने इस घटना के लिए रोहित शर्मा से माफी मांगी और फोन पर उनसे बात कर अपनी निराशा जताई। सैम पित्रोदा ने आश्वासन दिया कि इस मामले की जांच करवाई करवाएंगे और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई का करने अनुरोध करेंगे।

रोहित शर्मा का आरोप है कि डलास में राहुल गांधी के एक कार्यक्रम के दौरान उनसे दुर्व्यवहार हुआ, जब उन्होंने सैम पित्रोदा से एक इंटरव्यू में सवाल पूछा था कि क्या राहुल गांधी अमेरिकी सांसदों से बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमले का मुद्दा उठाएंगे। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया और इंटरव्यू डिलीट कर दिया और उन्हें 30 मिनट तक होटल के कमरे में बंद रखा।

सैम पित्रोदा ने पहले इस घटना से अनजान होने की बात कही थी, लेकिन घटना की गंभीरता को देखते हुए अब उन्होंने इस पर खेद जताया है। उन्होंने स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करते हुए कहा कि वह प्रेस पर किसी भी तरह के हमले को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button