सुपर मोड में कानपुर पुलिस, एक और पत्रकार गिरफ्तार

साध्वी सतरूपा ने बुधवार को अवनीश दीक्षित उसके गुर्गे पत्रकार शंकर श्रीवास और मृदुल गंगवार के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. साध्वी का आरोप है कि मृदुल गंगवार ने हनुमंत विहार में उसकी पुश्तैनी जमीन के कुछ हिस्से में कब्जा कर लिया है. साथ ही वहां दुकान निकालकर शंकर श्रीवास को किराए पर दे दी है.

कानपुर साउथ के थाना हनुमंत विहार पुलिस ने पत्रकार शंकर श्रीवास को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है. इस पर नीलम द्विवेदी उर्फ साध्वी सतरूपा की पैतृक जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगा है.

इस मामले में रिमांड पर चल रहे पत्रकार अवनीश दीक्षित का नाम भी मुकदमे में शामिल किया गया है. तीसरा आरोपी मृदुल गंगवार अंडरग्राउण्ड हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. इस मामले में हनुमंत विहार पुलिस कोर्ट से अवनीश को रिमांड पर लेगी.

 

डब्ल्यू ब्लॉक केशव नगर हनुमंत विहार की रहने वाली नीलम द्विवेदी उर्फ साध्वी सतरूपा ने बुधवार को अवनीश दीक्षित उसके गुर्गे पत्रकार शंकर श्रीवास और मृदुल गंगवार के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. साध्वी का आरोप है कि मृदुल गंगवार ने हनुमंत विहार में उसकी पुश्तैनी जमीन के कुछ हिस्से में कब्जा कर लिया है. साथ ही वहां दुकान निकालकर शंकर श्रीवास को किराए पर दे दी है. इसके बाद शंकर श्रीवास ने दुकान के सामने की जमीन मुफ्त में देने के लिए साध्वी को धमकी दी थी.

 

 

डीसीपी साउथ रविन्द्र कुमार ने बताया कि शंकर श्रीवास को हिरासत में लेकर जेल भेजा गया है. इस मामले में मृदुल की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है. उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button