‘Sony SAB’ में इस बड़े पद पर जल्द नई पारी शुरू करने जा रही हैं निमिषा पांडे

बता दें कि ‘सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया’ (SPNI) के साथ निमिषा पांडे की यह दूसरी पारी है। वर्तमान में वह ‘जी5’ (Zee5) में चीफ कंटेंट ऑफिसर (Hindi Originals) के पद पर अपनी जिम्मेदारी निभा रही हैं

Nimisha Pandeyनिमिषा पांडे ‘सोनी सब’ (Sony SAB) के साथ बतौर प्रोग्रामिंग हेड जल्द अपनी नई पारी शुरू करने जा रही हैं। सूत्रों ने हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘एक्सचेंज4मीडिया’ (exchange4media) से इस खबर की पुष्टि की है।

निमिषा पांडे के लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, वर्तमान में वह डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म ‘जी5’ (Zee5) में चीफ कंटेंट ऑफिसर (Hindi Originals) के पद पर अपनी जिम्मेदारी निभा रही हैं। उन्होंने यहां पर जनवरी 2021 में जॉइन किया था।

बता दें कि ‘सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया’ (SPNI) के साथ निमिषा पांडे की यह दूसरी पारी है। ‘फिल्म एंड टेलिविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया’ (FTII) की छात्रा रह चुकीं निमिषा को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने का 20 साल से ज्यादा का अनुभव है। पूर्व में वह विभिन्न मीडिया कंपनियों में अपनी भूमिका निभा चुकी हैं।

निमिषा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2004 में ‘सोनी एंटरटेनमेंट’ में एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर के तौर पर की थी। पूर्व में वह ‘4 Lions Films’ और ‘Firework Productions’ जैसे प्रमुख प्रॉडक्शन हाउसेज के साथ भी जुड़ी रही हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button