दैनिक जागरण, नोएडा के दो रिपोर्टर आपस में भिड़े, दफ्तर में ही मारपीट

jagranदैनिक जागरण, नोएडा से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि यहां दो रिपोर्टरों ने पहले तो ब्यूरो चीफ के सामने ही गाली गलौज की उसके बाद दफ्तर में ही आपस में उलझ गए। दोनों में जमकर मारपीट हुई। हालांकि दोनों में से किसी के अस्पताल में दाखिल होने की खबर नहीं है।
एक सूत्र ने बताया कि आज सुबह नोएडा के ब्यूरो चीफ रमेश मिश्रा दफ्तर में बैठक कर रहे थे। इसी दौरान रिपोर्टर धर्मेंद्र चंदेल और अखिलेश आपस में किसी बात को लेकर भिड़ गए। पहले तो उन्होंने ब्यूरो चीफ के सामने ही गालीगलौज की उसके बाद हाथापाई पर उतर गए। दोनों ने दफ्तर में ही जमकर मारपीट की। इस दौरान ब्यूरोचीफ रमेश मिश्र मूक दर्शक बने रहे। हालांकि बाद में उन्होंने इस बात पर नाराजगी जतायी। बताया जा रहा है कि नोएडा में काफी दिनों से तनाव चल रहा है।
वहीं एक अन्य सूत्र ने बताया कि नोएडा मीडिया के लिए काफी मुफीद जगह है। यहां लोग अखबार के लिए कम अपने लिए संसाधन ज्यादा ढूंढते हैं। मारपीट की घटना को लेकर मीडिया में काफी चर्चा है। लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसी घटनाओं से न केवल अखबार बदनाम होता है बल्कि वहां के अधिकारी भी इस घटनाओं से प्रभावित होते हैं। इसलिए ऐसी घटनाओं पर रोक लगनी चाहिए जिससे अखबार की साख बनी रहे।
यह खबर अपडेट हो सकती है। इसमें कई तथ्य आने बाकी है। यदि किसी का वर्जन प्राप्त होता है तो उसे सम्मान प्रकाशित किया जाएगा।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button