सेक्स टेप वायरल होने के बाद अतुल अग्रवाल ने ईटीवी से दिया इस्तीफा

अतुल अग्रवाल पर भाग्य और दुर्भाग्य का ग़ज़ब का साया पड़ा रहता है. जब इंडस्ट्री के लोग अतुल अग्रवाल के करियर के अंत होने की भविष्यवाणी कर देते हैं तो यह शख्स अपने दम पर फिर से पत्रकारिता में पुनर्जीवन पाकर छा जाता है. लेकिन ज्योंही यह आदमी सफलता के चंद कदम चल पाता है कि अपनी ही किन्हीं हरकतों से धड़ाम होकर जमींदोज हो जाता है. न्यूज24 चैनल से एक गुमनाम आईडी से ग्रुप मेल भेजने के आरोप में नौकरी गई तो भास्कर न्यूज से एक लड़की से यौन दुर्व्यवहार को लेकर निकाले गए. इन दिनों ईटीवी में थे, जहां से उन्हें इसलिए इस्तीफा देना पड़ा क्योंकि उनका एक सेक्स टेप यूट्यूब पर वायरल हो गया है.

अतुल अग्रवाल सेक्स स्कैंडल नामक इस टेप में अतुल अग्रवाल की बातचीत एक महिला पत्रकार से हो रही होती है और इस बातचीत के बहाने ढेर सारी बातें पता चलती हैं. ये टेप दो रोज पहले किन्हीं सज्जन ने यूट्यूब पर अपलोड किया और इस वीडियो लिंक को अतुल अग्रवाल के खिलाफ एक लंबा चौड़ा मेल बनाकर उसके साथ अटैच करके सैकड़ों लोगों को भेजा. भड़ास की पड़ताल में पता चला कि ये आडियो टेप तबका है जब अतुल अग्रवाल समाचार प्लस चैनल में हुआ करते थे और संबंधित लड़की भी उसी चैनल में काम किया करती थी. अतुल और लड़की के बीच किसी तीसरे चौथे शख्स को लेकर बातचीत होती रहती है और पूरी बातचीत के दौरान अतुल लड़की के साथ अपने बेहद नजदीकी संबंध को स्वीकारते हैं.

गालियों और सेक्स संबंधों के बारे में बातचीत से भरे इसे टेप को सुनकर मीडिया के भीतर की दुर्गंध को महसूस किया जा सकता है. जिन सज्जन ने ये टेप अपलोड किया है, उन्होंने मेल में दावा किया है कि अतुल अग्रवाल के दो और इसी किस्म के सेक्स टेप जल्द जारी किए जाएंगे. सूत्रों का कहना है कि पहले से ही ढेर सारे आरोप झेल रहे अतुल अग्रवाल को अब इस मुसीबत से पार पाने में वक्त लगेगा. इन प्रकरणों से अतुल अग्रवाल की निजी पारिवारिक जिंदगी लगभग चौपट होने की कगार पर है. साथ ही उन कई लड़कियों को भी करियर व जीवन में दिक्कत आएगी जिनका नाम इस पूरे प्रकरण में परोक्ष या अपरोक्ष रूप से आया है. सूत्रों का कहना है कि सेक्स टेप में जिस लड़की से अतुल अग्रवाल की बातचीत हो रही है, वह लड़की भी इन दिनों ईटीवी में काम कर रही है. उसके भी ईटीवी से जाने की चर्चा है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button