‘The Lallantop’ के न्यूज़रूम में नाना पाटेकर ने की राजदीप सरदेसाई की खिंचाई

नाना पाटेकर ने इस वीडियो में कई मुद्दों पर बात की, लेकिन उसमें सबसे रोचक रहा उनके द्वारा राजदीप सरदेसाई की खिंचाई करना। दर्शकों में बैठे राजदीप सरदेसाई ने माइक लेकर उनसे संवाद किया।

‘The Lallantop’ के न्यूज़रूम में नाना पाटेकर ने की राजदीप सरदेसाई की खिंचाई

सौरभ द्विवेदी के ‘The Lallantop’ के शो ‘गेस्ट इन द न्यूज़रूम’ में बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता नाना पाटेकर इंटरव्यू देने के लिए पहुँचे। लगभग 4 घंटे तक नाना पाटेकर वहाँ रहे। इसका वीडियो रविवार (23 जून, 2024) को ‘दी लल्लनटॉप’ के YouTube चैनल पर प्रकाशित किया गया था। नाना पाटेकर ने इस वीडियो में कई मुद्दों पर बात की, लेकिन उसमें सबसे रोचक रहा उनके द्वारा राजदीप सरदेसाई की खिंचाई करना। दर्शकों में बैठे राजदीप सरदेसाई ने माइक लेकर उनसे संवाद किया।

‘इंडिया टुडे’ में कंसल्टिंग एडिटर के पद पर कार्यरत राजदीप सरदेसाई ने न्यूज़रूम में पहुँचने के बाद मराठी में कुछ देर तक संवाद किया फिर सौरभ द्विवेदी को ‘हिंदीभाषी संसार का’ बता दिया। इस पर नाना पाटेकर ने कहा कि तमिल, उर्दू, कन्नड़, पंजाबी हो या हिंदी – जिस दिन हम तय करेंगे कि ये एक है, सब कुछ आसान हो जाएगा। उन्होंने बताया कि अपनी सहेली गिरिजा ओक की सलाह पर वो यहाँ आए हैं, गिरिजा ओक ने बताया था कि सौरभ द्विवेदी उनके दोस्त हैं।

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि बतौर संपादक सौरभ द्विवेदी अस्थायी हैं, उनका सपना अनुराग कश्यप की तरह फिल्म निर्माता-निर्देशक बनने का है। इसके बाद नाना पाटेकर ने सौरभ द्विवेदी के बोलने के अंदाज़ और उनके संबोधन की प्रशंसा की। इस पर राजदीप सरदेसाई ने कहा, “सौरभ द्विवेदी की हिंदी बहुत अच्छी है, इनकी पूरी टीम बहुत अच्छी है। मैं यहाँ आता हूँ क्योंकि आजकल न्यूज़ की दुनिया में इतना शोरगुल है कि यहाँ शांति मिलती है। ये मुझे पसंद है।”

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि ‘The Lallantop’ ने वाकई में पत्रकारिता के नियम को निभाया है, जिस पर नाना पाटेकर पूछ बैठे कि तू क्यों नहीं इसको फॉलो करता है? इस पर राजदीप सरदेसाई ‘आहाहाहा-ओहोहोहो’ करने लगे और कहा कि वो प्रयास कर रहे हैं। नाना पाटेकर ने पूछा कि तुझे बुरे के सिवा अच्छा क्यों नहीं देखना, तू अपना ख्याल क्यों नहीं रखता? उन्होंने इस दौरान राजदीप के पिता दिलीप सरदेसाई की बल्लेबाजी की तारीफ़ की और कहा कि राजदीप की प्रोफेसर माँ के साथ भी उनके अच्छे रिश्ते हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button