कैसे मनेगी सहारा कर्मियें की दिवाली, सितंबर का वेतन नहीं मिला

इस बार की दिवाली बहुतों की काली होने वाली है। अभी अभी खबर मिली है कि सहारा के कर्मचारियों को भी अभी तक सितंबर का वेतन नहीं मिला है जिससे वे दिवाली का पर्व मनाने में असमर्थ हैं। एक सहारा कर्मी ने फोन पर बताया कि हमलोगों का वेतन लगभग दो तारीख को आ जाता है पर इस पार दिवाली के दिन तक वेतन नहीं आया है इसलिए इस बार सहारा के लिए भी दिवाली काली होने जा रही है। यह पहली मर्तबा है जब सहारा के कर्मचारी दिवाली के दिन बेसहारा हो गए हैं।
आपको बता दें कि जब से सहारा श्री सुब्रत राय तिहाड़ जेल गए हैं तब से सहारा का आर्थिक संतुलन गड़बड़ा गया है। लोगों को न तो समय से वेतन मिल पा रहा है न ही अन्य सुविधाएं। इसलिए सहारा के वे कर्मचारी काफी परेशान हैं जिनका वेतन काफी कम है और वे सहारा के सहारे ही चल रहे हैं।
आपको ज्ञात होगा कि सहारा श्री को 24000 करोड़ रुपये सेबी के पास जमा करने हैं पर वे अपनी पूरी ताकत के बाद भी जेल से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। उन्होंने सारे घोड़े खोल रखे हैं कि उन्हें कहीं से 24000 करोड़ रुपये मिल जाएं और वे बाहर आ जाए। बीच में तो खबर आई थी कि वे अपना मीडिया सेक्शन भी दांव पर लगाने जा रहे हैं पर उसका कोई खरीदार ही नहीं मिला इसलिए जैसे तैसे वह चल रहा है पर उसके कर्मचारियों की हालत काफी खस्ता है। अब देखना है कि सहारा के कर्मचारियों का वेतन कब पहुंचता है पर इतना तो तय है कि उन्हें दिवाली बाद ही कुछ खुशखबरी मिल सकती है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button