रमेश मिश्रा नोएडा प्रेस क्लब के अध्यक्ष पद से हटाए गए

ramesh mishra

दैनिक जागरण, नोएडा के ब्यूरो चीफ रमेश मिश्रा को नोएडा प्रेस क्लब के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। पिछले महीने ही उन्हें इस पद पर तैनात किया गया था। रविवार को हुई एक बैठक में इस बात का निर्णय लिया गया। उनपर कुछ गंभीर आरोप लगे थे। उसमें नोएडा अथारिटी को प्रभावित करने का भी आरोप था।
एक सूत्र ने बताया कि रविवार को दिन में नोएडा में एक बैठक हुई। बैठक में उनपर गंभीर आरोप लगाए गए और सभी लोगों ने इसकी निंदा की। जिसके बाद रमेश मिश्रा को पद से हटा दिया गया। हालांकि उन्होंने लोगों से कहा था कि यदि उन्हें पद से हटाया गया तो वे किसी को भी बख्शेंगे नहीं। अब देखना है कि उनका अगला कदम क्या होता है।
वहीं नोए़़डा में चर्चा है कि दैनिक जागरण, नोएडा के कुछ रिपोर्टर और अधिकारी मिलकर एक प्लाट का सौदा कर रहे हैं। प्लाट नोएडा अथारिटी का है और इस काम में वे नोएडा अथारिटी के ही एक अधिकारी का सहयोग ले रहे हैं जो प्लाट में एक बडे भाग का लाभ लेगा। प्राप्त मेल के अनुसार, नोएडा में इस काम के लिए कई लोगों को लगाया गया है। नोएडा के कई अधिकारी इस काम में लगे हुए हैं और जागरण के नाम पर इस कृत्य को किया जा रहा है जिससे अथारिटी में प्रभाव डाला जा सके। एक सूत्र ने बताया कि नोएडा के उस अधिकारी को प्रभावित करने के लिए पिछले दिनों उसका साक्षात्कार भी प्रकाशित किया गया था। प्लाट की कीमत करोड़ों में है। अब देखना है कि ये लोग प्लाट को हासिल करने के लिए किस प्रकार से अखबार की साख को मिट्टी में मिलाते हैं या फिर जागरण के नाम पर कितनी बड़ी लूट करते हैं क्योंकि प्लाट करोड़ों का है और इस काम में कुछ ही लोग शामिल हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button