सुरेश मेहरा पहुंचे दैनिक जागरण, केसरी शर्मा हरिभूमि संग, संजय सिंह और रजनीकांत पांडेय की नई पारी

bhadas4journalist-logoभिवानी से खबर है कि अमर उजाला में चरखी दादरी के ब्यूरो चीफ सुरेश मेहरा ने आठ साल अमर उजाला में काम करने के बाद इस्तीफा दे दिया है और सीनियर रिपोर्टर दैनिक जागरण भिवानी में ज्वाइन कर लिया है. बताया जा रहा है कि सुरेश मेहरा का तबादला अमर उजाला के भिवानी ब्यूरो चीफ धर्मेंद्र यादव ने सोनीपत करवा दिया था. इसी के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि सुरेश मेहरा जल्द ही संस्थान को अलविद कह सकते हैं.

इससे पहले भी सुरेश मेहरा छह साल दैनिक जागरण में काम कर चुके हैं. सूत्रों की मानें तो सुरेश मेहरा की धर्मेंद्र ने बार बार रोहतक प्रबंधन से शिकायत की थी जिसके बाद सुरेश को सोनीपत के छोटे से कस्बे गोहना में भेज दिया था. इसके अलावा दैनिक जागरण भिवानी से चार साल पहले सेवानिवृत्त हुए केसरी शर्मा ने लंबे विश्राम के बाद अब हरिभूमि से नई पारी की शुरुआत की है. हरिभुमि ने भिवानी में कार्यरत राजेंद्र को हटाकर यह जिम्मेवारी केसरी को सौंपी है.

loading...
Loading...

संजय सिंह ने बतौर प्रोड्यूसर इंडिया न्यूज़ चैनल ज्वाइन किया है. संजय को हरियाणा डेस्क पर जगह दी गई है. संजय इससे पहले चैनल वन न्यूज़, साधना न्यूज़ और के न्यूज़ के साथ-साथ प्रोडक्शन हाउस में भी काम कर चुके हैं. प्रभात खबर के पेजीनेटर रजनीकांत पांडेय ने इस्तीफा देकर भास्कर ज्वाइन किया है. रजनीकांत कुछ दिनों से प्रभात खबर प्रबंधन से नाराज चल रहे थे

Loading...
loading...