बुरे फंसे अरनब गोस्वामी, एनसीपी नेता ने किया मानहानि का केस

armaनई दिल्ली। हाल ही में इंग्लिश न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ से इस्तीफा देने वाले पत्रकार अरनब गोस्वामी पर 100 करोड़ रु. का मानहानि केस डाला गया है। एनसीपी नेता जितेंद्र अवहाद ने अरनब पर उनके शो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। अरनब ने 6 अक्टूबर को राहुल गांधी के खून की दलाली वाले बयान पर एक शो किया था जिसमें अवहाद को गेस्ट के तौर पर बुलाया था।

एनसीपी विधायक जितेंद्र अवहाद के वकील ने एक नोटिस लिखा है। नोटिस में टाइम्स नाऊ के पत्रकार अरनब के द्वारा उनके क्लाइंट जितेंद्र की साख को नुकसान पहुंचाने की बात कही है। नोटिस में यह भी लिखा है कि अरनब अभद्र भाषा के लिए बिना किसी शर्त के जितेंद्र से माफी मांगे।

बता दें कि नोटिस में अरनब के साथ-साथ टाइम्स नाउ की ब्यूरो चीफ मेघा प्रसाद, टाइम्स नाउ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविनाश कौल, टाइम्स ग्लोबल ब्रॉडकास्टिंग कंपनी लिमिटेड के ऑफिसर सुनील लुल्ला और टाइम्स ग्लोबल ब्रॉडकास्टिंग कंपनी लिमिटेड को भी तलब किया है।

loading...
Loading...

 

जितेंद्र ने फर्स्टपोस्ट से बात करते हुए अरनब को झूठा बताया। जितेंद्र का यह भी आरोप है कि अपनी बोलना और दूसरों की न सुनना ये अरनब का हमेशा से खेल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि अरनब अपने शो में अपने मेहमानों को बुलाकर उनकी बेइज्जती करते हैं। वह हमेशा यह दिखाने की कोशिश करते हैं कि वह सही हैं और बाकी सब गलत। उन्हें सबक सिखाने के लिए ही मैंने केस दायर किया है। उन्होंने लाइव चैनल पर मुझे गाली दी थी। मैं इस बात को इतनी आसानी ने भूलूंगा नहीं।

Loading...
loading...