हिंदुस्तान अखबार के कई संपादकों का तबादला, दो न्यूज एडिटर्स बने संपादक, अनिल भास्कर का इस्तीफा, देखें पूरी लिस्ट

हिंदुस्तान अखबार में बड़े पैमाने पर फेरबदल हुआ है. सुनील द्विवेदी को हिंदुस्तान कानपुर का नया संपादक बनाया गया है. अभी तक कानपुर में संपादक पद संभाल रहे मनोज पमार के बारे में खबर है कि उन्हें प्रमोट कर हिंदुस्तान, झारखंड का स्टेट हेड बनाया गया है. रांची में संपादक पद का दायित्व निभा रहे दिनेश मिश्रा के बारे में बताया जा रहा है कि उन्हें किसी दूसरे प्रोजेक्ट में लगाया जाएगा या फिर दिल्ली बुलाया जाएगा.

हिंदुस्तान, मुरादाबाद के संपादक मनीष मिश्रा को अब हिंदुस्तान, बरेली का संपादक बना दिया गया है. मुरादाबाद में संपादक पद का दायित्व अब सूर्यकांत द्विवेदी निभाएंगे जो अभी तक मेरठ के संपादक हुआ करते थे. हिंदुस्तान के इलाहाबाद संस्करण में न्यूज एडिटर के रूप में कार्यरत आशीष त्रिपाठी को गोरखपुर का नया संपादक बनाया गया है. हिंदुस्तान, बनारस में न्यूज एडिटर पद का दायित्व निभा रहे रजनीश त्रिपाठी को प्रमोट करते हुए इलाहाबाद एडिशन का संपादक बनाया गया है.

हिन्दुस्तान दिल्ली-एनसीआर के संपादक अनिल भास्कर ने इस्तीफा दे दिया है. वे आठ माह पहले इस पद पर आए थे. इससे पहले मेरठ में पदस्थ रहते हुए वेस्ट यूपी इंचार्ज के बतौर सेवा दे रहे थे.

loading...
Loading...

cropped-logob-2.jpg

अमर उजाला से अलका सक्सेना का इस्तीफा

अमर उजाला डाट काम संभाल रहीं अलका सक्सेना ने इस्तीफा दे दिया है. एक बार फिर अमर उजाला डिजिटल में मार्केटिंग टीम हावी हुई. यहां कई संपादकों को मार्केटिंग टीम की अराजकता की वजह से जाना पड़ा. डिजिटल की जिम्मेदारी अब संजय अभिज्ञान को दिया गया है जो पहले से ही अमर उजाला में पंजाब और हरियाणा एडिशन के हेड हैं. संजय हिन्दुस्तान अखबार में डिजिटल हेड रह चुके हैं इस लिहाज से उनका अनुभव काम आएगा.

Loading...
loading...