टीवी शो के दौरान कश्मीरी नेता की बात से क्यों भड़के एंकर रोहित सरदाना ?

पनामा पेपर लीक केस में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को वहां की सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को दोषी करार दिया। शरीफ पर लंदन में संपत्ति बनाने और और काला धन जमा करने का आरोप है। सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की बेंच ने शरीफ पर ये फैसला लिया है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद नवाज शरीफ ने प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। नवाज शरीफ के दामाद और बेटी भी इस मामले में दोषी पाए गए हैं। इसी मामले पर पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट की तारीफ में कश्मीर की आवामी इत्तेहाद पार्टी के प्रवक्ता इनाम उल नबी एक टीवी डिबेट शो में कुछ ऐसा कह गए कि एंकर ने उन्हें शर्म करते हुए डूब मरने तक की सलाह दे डाली। दरअसल हिंदी न्यूज़ चैनल जी न्यूज़ पर डिबेट शो रखा गया था जिसका सवाल था कि क्या पाकिस्तान के पीएम नवाज़ शरीफ ने भ्रष्टाचार करते हुए ऐसी स्थिति नहीं ला दी है कि वहां की सेना की कमान गलत हाथों में जा सकती है।

कश्मीरी नेता ने क्या कहा ?

इस मुद्दे पर बहस में मौजूद कश्मीरी नेता ने कहा कि आज पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने दिखा दिया कि उसके आगे सब समान हैं। इनाम उल नबी ने भारत से तुलना करते हुए कहा कि यहां के तो पनामा मामले में किसी को कोई सजा नहीं हुई। इस पर शो के एंकर ने कहा कि आपको अफसोस इस बात का होगा कि यहां की अदालत कश्मीर के आतंकियों को फांसी पर लटका देता है। एंकर की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कश्मीरी नेता ने कह दिया कि वो लोग क्रांतिकारी हैं जो कश्मीर के लिए लड़ रहे थे। इनाम उल नबी ने ये तक कह दिया कि जैसे भगत सिंह और सुखदेव क्रांतिकारी थे वो भी एक क्रांतिकारी ही थे।

loading...
Loading...

गुस्से में क्यों आये एंकर रोहित सरदाना ?

कश्मीरी नेता का ये बयान सुनकर शो के एंकर रोहित सरदाना गुस्से में आ गए और अपने शो में आए कश्मीरी मेहमान को जमकर भला बुरा सुना बैठे। रोहित ने इनाम उल नबी को ये तक कह दिया कि आप आतंकियों की तुलना भगत सिंह जैसी महान शख्सियों से कर रहे हैं आपको तो डूब मरना चाहिए।

Loading...
loading...