सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने न्यूज एजेंसी PTI को लगाई फटकार…

देश की सबसे बड़ी न्यूज एजेंसी पीटीआई को सूचना-प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने फटकार लगाई है। दरअसल स्मृति ईरानी ने ट्विटर के जरिए पीटीआई पर यह कहते हुए हमला बोला है कि वह चेन्नई के बाढ़ की तस्वीरों कों गुजरात का बताकर प्रचार कर रहा है।

एक के बाद एक दो ट्वीट में उन्होंने पीटीआई पर सवाल उठाते हुए देश की तमाम न्यूज एजेंसियों से कहा है कि वे लोग इस तरह की तस्वीरों का इस्तेमाल ना करें।

गलत तस्वीर दिखाने का आरोप लगाते हुए स्मृति ईरानी ने पीटीआई से ट्विटर पर ही स्पष्टीकरण मांग लिया और कहा कि मुझे खुशी होगी अगर पीटीआई की ओर से यह बताया जाए कि इस तरह की फेक तस्वीर को क्यों प्रसारित की जा रही है।

It would be prudent @PTI_News to get an explanation as to how this happened.

— Smriti Z Irani (@smritiirani) July 28, 2017

स्मृति ईरानी के इस सवाल पर पीटीआई ने जवाब दिया कि वह इस गलती के लिए खेद व्यक्त करता है और संबंधित फोटोग्राफर की सेवाओं को समाप्त कर दिया है।

loading...
Loading...

PTI deeply regrets the error and has terminated the services of the concerned photographer; @smritiirani and @shashidigital

— Press Trust of India (@PTI_News) July 28, 2017

वहीं प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने भी केंद्रीय मंत्री के ट्वीट का जवाब दिया है। शशि शेखर ने ट्वीट किया, ‘हम माफी मांगते हैं कि ऑल इंडिया रेडियो ने अहमदाबाद की इन गलत तस्वीरों का इस्तेमाल कर गलत तरह से रिपोर्टिंग की है, इसलिए हम दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

We regret that @airnewsalerts Ahmedabad picked up this photo based on erroneous reporting. We will take action. https://t.co/T5AuRpBYi5

— Shashi Shekhar (@shashidigital) July 28, 2017

Loading...
loading...