राहुल कंवल ने अपने ही चैनल के वरिष्ठ पत्रकार पर किया कटाक्ष, किस ‘जीनियस’ ने ऐसा किया…

न्यूज एंकरिंग के दौरान कई बार ऐसी मजेदार और हैरतअंगेज चीजें घटित हो जाती हैं, जिसका विडियो कभी-कभी सुर्खियां बन जाता हैं। दरअसल एक ऐसा ही विडियो खबरों में तब आ गया, जब कुछ लोगों ने विडियो को ट्विटर पर शेयर करना शुरू कर दिया।

दरअसल यह विडियो है वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई के न्यूज डिबेट शो का। इस डिबेट शो के दौरान राजदीप सरदेसाई से एक बड़ी गलती हो जाती है। शो के दौरान वे जेडीयू के प्रवक्ता रामनाथ ठाकुर को आरजेडी का प्रवक्ता समझकर उन्हीं से जेडीयू के खिलाफ सवाल पूछ बैठते हैं कि क्या ये मैच सेट था, नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी ने अपनी जोड़ी बना ली और आप पीछे रहे गए ‘आरजेडी’? आप तेजस्वी यादव को बचाने में लगे रहे और उधर मोदी और नीतीश ने कर लिया गठबंधन।

इस पर रामनाथ ठाकुर पहले तो समझ नहीं पाते हैं और सोचकर जवाब भी देने की कोशिश करते हैं नीतीश ने अपनी छवि और विचारधारा की बदौलत ही इस्तीफा दिया है। इस पर फिर से राजदीप क्रॉस क्शवेचन करते हैं, ‘वो (बीजेपी) कहते हैं आप की पार्टी पर भ्रष्टाचार था और आप तेजस्वी यादव को बचाने में लगे हुए थे’। लेकिन दोबारा से पूछे गए सवाल पर रामनाथ ठाकुर को समझ आ जाता है कि राजदीप सरदेसाई ने उन्हें आरजेडी का प्रवक्ता समझ लिया है, और इस बार वे कहते हैं कि मैं आरजेडी का प्रवक्ता नहीं हूं मैं जेडीयू का प्रवक्ता हूं। जिसके बाद राजदीप अपना सवाल सुधारते हैं।

loading...
Loading...

लेकिन यहां तक तो फिर भी ठीक था, क्योंकि कभी-कभी एंकर से इस तरह की गलतियां हो जाती हैं, लेकिन यह विडियो चर्चा में तब आ गया, जब खुद इंडिया टुडे के मैनेजिंग एडिटर राहुल कंवल ने कटाक्ष करते हुए एक महिला पत्रकार से पूछ लिया कि यह ‘जीनियस’ कौन हैं?

राहुल का यह जवाब सुनकर महिला अचंभित रह जाती है और राहुल से पूछती हैं कि क्या आप सही में जानते हैं?  तभी एक अन्य शख्स जवाब देते हैं कि महानुभाव राजदीप सरदेसाई हैं।

Loading...
loading...