पंजाब के मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी मां की हत्या

पंजाब के मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी मां गुरुचरन कौर संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए. दोनों का शव उनके आवास मोहाली स्थित फेज-3, बी-2 से मिला है. पुलिस को आशंका है कि यह डबल मर्डर का केस है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

केजी सिंह इंडियन एक्सप्रेस के न्यूज एडिटर रह चुके हैं. साथ ही उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया और द ट्र‍िब्यून में भी काम किया है. पंजाब पुलिस हर एंगल से केस की जांच कर रही है.

आपको बता दें कि घर से कई चीजें गायब मिली, जिसमें कार्ड, टीवी और अन्य आइटम शामिल थे. एसएसपी पंजाब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टीम के साथ जांच शुरू कर दी.

कन्नड़ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या

हाल के दिनों में पत्रकारों पर लगातार हमले बढ़े हैं और उनकी हत्याएं की गई हैं. कन्नड़ भाषा की पत्रकार गौरी लंकेश की बेंगलुरु में हत्या के बाद त्रिपुरा में शांतनु भौमिक की रिपोर्टिंग के दौरान अपहरण कर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद आज केजे सिंह की हत्या खबर आई है.

त्रिपुरा में आंदोलन की रिपोर्टिंग कर रहे टीवी पत्रकार की चाकू घोंपकर हत्या

केजे सिंह अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के पूर्व समाचार संपादक थे. उनकी मां 92 वर्ष की थीं. केजे सिंह की उम्र 60 वर्ष के आस पास थी. पुलिस को आशंका जताई है कि दोनों लोगों की हत्या की गई है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

loading...
Loading...

मोहाली के डीएसपी आलम विजय सिंह ने कहा कि दोनों लोगों की गर्दन पर चोट के निशान पाए गए हैं.

शिरोमणि अकाली दल के प्रेसिडेंट सुखबीर सिंह बादल ने ट्वीट कर वरिष्ठ पत्रकार और उनकी मां की हत्या पर दुख जताया है. उन्होंने पुलिस से अपराधियों को तुरंत पकड़ने को अपील की है.

Loading...
loading...