MP: ट्रक से कुचलकर पत्रकार की मौत, रेत माफिया के खिलाफ किया था स्टिंग

बिहार के आरा में दो पत्रकारों की हत्या के बाद मध्य प्रदेश के भिंड से भी एक पत्रकार की ट्रक से कुचलकर मौत की सनसनीखेज घटना सामने आई है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, लेकिन ट्रक का ड्राइवर फरार होने में कामयाब रहा. भिंड के SP ने पत्रकार की हत्या की आशंका को देखते हुए घटना की जांच के लिए SIT गठित कर दी है.

पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय पत्रकार संदीप शर्मा सोमवार की सुबह अपनी बाइक पर कहीं जा रहे थे, तभी एक ट्रक उन्हें रौंदती चली गई. पत्रकार की मौत की पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है. CCTV फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है संदीप सड़क पर किनारे से चल रहे हैं और ट्रक बेकाबू हो संदीप को कुचलती हुई पटरी तक चली जाती है फिर वापस तेजी से सड़क की ओर घूम जाती है.

गौरतलब है कि संदीप ने करीब साल भर पहले रेत माफिया और पुलिस के बीच सांठगांठ से जुड़ा एक स्टिंग किया था. संदीप के इस स्टिंग में अटेर के एक पुलिसकर्मी को रेत माफिया से रिश्वत लेते दिखाया गया था.

मरने वाले पत्रकारों में एक अखबार के नवीन निश्चल और दूसरे पत्रिका के विजय सिंह हैं. पत्रकारों की हत्या करने के आरोप में पूर्व मुखिया के पति मोहम्मद हरसू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम को बीच बाजार में पूर्व मुखिया के पति मोहम्मद हरसू और पत्रकार नवीन निश्चल के बीच किसी खबर को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद हरसू ने नवीन को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. रामनवमी जुलूस के कवरेज के बाद नवीन अपने साथी विजय के साथ बाइक से घर लौट रहे थे. रास्ते में उन्हें घेर लिया गया.

बताया जा रहा है कि मोहम्मद हरसू और उसके बेटे ने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से नवीन की बाइक में जोर दार टक्कर मारी. दोनों नीचे गिर गए, तो गाड़ी से कुचल-कुचल कर उनकी हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपी वहां से फरार होने लगे. इसी बीच ग्रामीणों को इसकी सूचना मिली. लोग घटनास्थल की तरफ भागे. लोगों ने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button