वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून ने सूचना-प्रसारण मंत्री को दिया ये चैलेंज

बीते कुछ दिनों से ‘फिटनेस चैलेंज’ काफी चर्चा में है और सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल इस पहल को सूचना-प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शुरू किया था और उन्होंने विराट कोहली, साइना नेहवाल व अन्य खिलाड़ियों को चैलेंज किया, जिसे सभी ने उनके चैलेंज को एक्सेप्ट भी किया और अन्य लोगों को चैलेंज किया। सोशल मीडिया पर अब यह मुहिम इतनी तेजी से आगे बढ़ रही है कि हर कोई अपनी विडियो बनाकर अपने दोस्तों को चैलेंज दे रहा है। लेकिन इसी कड़ी में अब वरिष्ठ पत्रकार का नाम भी आया है, लेकिन उन्होंने न तो कोई विडियो बनाई है और न ही इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया है, बल्कि राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के ‘फिटनेस चैलेंज’ पर तंज कसा है और उन्हें एक दूसरी तरह का चैलेंज दिया है।

पुण्य प्रसून बाजयेपी ने ट्विटर पर केन्द्रीय मंत्री को टैग कर लिखा है, कभी किसान का चैलेंज स्वीकार कीजिए। देश बदल जाएगा। बाजपेयी ने कहा, ‘कभी किसान का चैलेंज स्वीकार कीजिए… 18 घंटे खुले आसमान तले गर्मी-ठंड-बारिश में काम किजिए… फिर मेहनत की एवज़ में बिना कमाई भूखे पेट सो जाइए… उसके बाद डंड/बैठक की चुनौती तमाम सेलेब्रिटीज को दीजिए… देश बदल जाएगा’

पुण्य प्रसून बाजपेयी के इस ट्वीट पर जबर्दस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। इस ट्वीट पर अब तक ढ़ाई हजार से ज्यादा रिट्वीट और साढ़े छ: हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

punya prasun bajpai@ppbajpai

loading...
Loading...

कभी किसान का चैलेंज स्वीकार किजिये …
18 घंटे खुले आसमान तले गर्मी-ठंड-बारिश में काम किजिए..
फिर मेहनत की एवज़ में बिना कमाई भूखे पेट सो जाईये…
उसके बाद डंड/बैठक की चुनौती तमाम सेलेब्रिटीज़ को दिजिए…
“देश बदल जाएगा” https://twitter.com/ra_thore/status/998800601243881472 …

10:31 अपराह्न – 23 मई 2018

Loading...
loading...