अमेरिका के एक अखबार के दफ्तर में अंधाधुंध फायरिंग, 5 लोगों की मौत

अमेरिका में मेरीलैंड राज्य के एनापोलिस में स्थित एक न्यूजपेपर के दफ्तर पर अंधाधुंध गोलीबारी हुई है. गुरुवार को हुई इस गोलीबारी में 5 लोगों की मौत की खबर है. वहीं, एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी की आशंका भी जताई जा रही है.

बता दें कि गुरुवार को एनापोलिस स्थित कैपिटल गैजेट के दफ्तर के बाहर गोलीबारी के इस वारदात को अंजाम दिया गया. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बंदूकधारियों ने अचानक न्यूजरूम के बाहर फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई.

हालांकि, कानून प्रवर्तन अधिकारी ने बताया कि इस पूरे मामले को आतंकी हमला नहीं बल्कि स्थानीय घटना माना जा रहा है. फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन की टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच जारी है.

केपिटल गैजेट के एक रिपोर्टर फिल डेविस ने बताया कि इस गोलीबारी में कई लोगों को लहूलुहान कर दिया गया. डेविस ने ट्वीट कर बताया कि इससे डरावना और कुछ नहीं हो सकता कि आप अपने दफ्तर में डेस्क पर काम कर रहे हों, बंदूकधारी द्वारा रीलोड करने की आवाजें आने लगे और आपके सामने लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू हो जाए.

बता दें कि घटना एनापोलिस स्थित एक चार मंजिला न्यूजपेपर के इमारत के बाहर घटी. एनापोलिस अमेरिका के राज्य मेरीलैंड की राजधानी है और वाशिंगटन से पश्चिम में बसा है. वॉइट हाउस ने जानकारी दी है कि पूरे मामले के बारे में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सूचित कर दिया गया है. मौके पर पुलिस समेत अन्य विभाग के अधिकारी भी पहुंच गए हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button