रेप ,जान से मारने की धमकियों से डर नहीं लग रहा था तो किसी ने अम्मा अप्पा का घर ही जला दिया: खुशबू अख़्तर

खुशबू अख़्तर

आज दिल्ली स्थित सुल्तानपुरी में मेरे घर में अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। कमाल की बात ये है कि सुबह छह बजे आग लगी और आज रात के क़रीब 10 बजने वाले हैं और अभी तक FIR दर्ज नहीं की गई है।

अभी थोड़ी देर पहले फॉरेंसिक की टीम सैंपल्स लेके गयी है जिसमें उन्हें क़ुरान के सैंपल मिले। किताबों के सैंपल मिले हैं। और तो और उन्हें रामायण के भी सैंपल मिले हैं। क़ुरान जलाने वाला शायद भूल गया कि वो रामायण भी जला गया। आख़िर में यही कहूँगी कि पत्रकार होने की सज़ा मिली है क्योंकि दुश्मनी तो मेरी किसी से है नहीं, हसद जलन में किसी से रखते नहीं।

यह आग हमें डराने के लिए जान बूझकर कर लगाई गई है। पत्रकारिता के उस दौर में हूँ जहां पत्रकारिता करने की वजह से रेप, मारने की धमकियों के बाद मेरा घर राख में तब्दील कर दिया है।

30 अगस्त 2023 को सुबह दिल्ली के सुल्तान पुरी वाले घर में नफ़रतकारों द्वारा आग लगा दी गई। अलमारी से निकाल कर क़ुरान बाहर जलाया गया। रात तक थाने में बैठाने के बाद आज 436 IPC के तहत FIR दर्ज कर ली गई है।

फ़्लोर को भी आज सील कर दिया गया है। रेप ,जान से मारने की धमकियों से डर नहीं लग रहा था तो किसी ने अम्मा अप्पा का घर ही जला दिया। मैं बीते दिनों जले घरों की राख दिखा कर आई थी नूह में क्या पता था कि दस 15 दिन के भीतर मेरे घर की राख बटोरनी पड़ेगी।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button