कॉन्ग्रेसी CM रेवंत रेड्डी ने ध्वस्त किया आरफा का एजेंडा: प्रोपेगेंडा पत्रकार करती रही कोशिश

आरफा ने CM रेवंत रेड्डी के साथ एक 40 मिनट लंबा इंटरव्यू किया है। CM रेड्डी ने इस दौरान उनसे कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी की आलोचना नहीं की और स्पष्ट किया कि उन्होंने हाल ही में पीएम मोदी को बड़े भाई का दर्जा क्यों कहा था। केंद्र सरकार से तेलंगाना को मिलने वाले फंड को लेकर आरफा ने CM रेड्डी से एक प्रश्न पूछा। आरफा ने पूछा कि क्या आपको केंद्र से फंड लेने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है? इस पर सीएम रेडी ने उनकी बात नकार दी।

CM रेवंत रेड्डी (बाएँ) और आरफा खानम शेरवानी (दाएँ)

द वायर की युट्यूबर आरफा खानम शेरवानी तेलंगाना के कॉन्ग्रेसी सीएम रेवंत रेड्डी से मात खा गईं। एक इंटरव्यू में आरफा ने काफी कोशिश की कि वह CM रेड्डी से भाजपा की केंद्र सरकार की आलोचना करवाएँ, लेकिन असफल रहीं। उन्होंने कई बार यह प्रयास किया लेकिन पीएम मोदी को बड़े भाई बताने वाले रेवंत ने उनकी चालों को फेल कर दिया।

आरफा ने CM रेवंत रेड्डी के साथ एक 40 मिनट लंबा इंटरव्यू किया है। CM रेड्डी ने इस दौरान उनसे कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी की आलोचना नहीं की और स्पष्ट किया कि उन्होंने हाल ही में पीएम मोदी को बड़े भाई का दर्जा क्यों कहा था।

इन्हें भी देखें ……………….

निष्पक्ष दिव्य संदेश और तिजारत की संपादिका रेखा गौतम एवं…

‘तुम्हें इंटरव्यू देकर भारत की छवि नहीं बिगाड़ सकती’: महिला…

पत्रकार सुरेश बहादुर की मान्यता पर मंडराया खतरा

केंद्र सरकार से तेलंगाना को मिलने वाले फंड को लेकर आरफा ने CM रेड्डी से एक प्रश्न पूछा। आरफा ने पूछा कि क्या आपको केंद्र से फंड लेने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है? इस पर सीएम रेडी ने उनकी बात नकार दी।

सीएम रेड्डी ने कहा, “नहीं अभी तो शुरुआत है, इतना जल्दी मैं सीधा-सीधा मैं टिप्पणी नहीं करूँगा। हमें आज तक तो कोई दिक्कत नहीं आई है, जो हमने केंद्र से माँगा है, मिला है। मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है। बाद में क्या होगा, उसका तब देखेंगे।” आप यह बातचीत इस वीडियो में 29:55 सेकंड से सुन सकते हैं।

इसके बाद आरफा ने फिर कोशिश की। आरफा ने दूसरे प्रदेशों (केरल, बंगाल और कर्नाटक) का उदाहरण देकर सीएम रेड्डी से केंद्र को लेकर टिप्पणी चाही। इसमें भी आरफा फेल हो गईं। सीएम रेड्डी ने फिर स्पष्ट किया, “अभी तक तो केंद्र सरकार से हमें कोई दिक्कत नहीं आई है, अगर केंद्र सरकार से कोई दिक्कत आएगी तो हम बता देंगे कि यहाँ-यहाँ समस्या हो रही है।”

आरफा ने सीएम रेड्डी से कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी की मीडिया को लेकर कही गई बात का जिक्र भी किया। गौरतलब है कि राहुल गाँधी लगातार मीडिया पर कवरेज में पक्षपात का आरोप लगाते रहे हैं। इस पर भी आरफा की दाल नहीं गली। सीएम रेड्डी ने स्पष्ट रूप से कहा कि चुनाव कभी भी मीडिया के सहारे नहीं जीते जाते।

इसके अलावा सीएम रेड्डी ने पूरे इंटरव्यू के दौरान कहीं पर भी पीएम मोदी या अन्य किसी भाजपा नेता की निजी रूप से आलोचना नहीं की। हालाँकि, आरफा ने इसकी खूब कोशिश की लेकिन विफल रहीं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button