वरिष्ठ पत्रकार अशोक पाण्डेय उन्नाव से होंगे बसपा उम्मीदवार

बहुजन समाज पार्टी के उन्नाव जनपद के कार्यकर्ता अरुण कुमार ने कहा कि उन्नाव ब्राह्मण बहुल्य क्षेत्र है। यहां ब्राह्मण चेहरे की उम्मीद ही थी। बहन जी ने हमें मनचाहा उम्मीदवार दे दिया।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने वरिष्ठ पत्रकार और अमर उजाला के संपादक रहे अशोक पांडे को उन्नाव लोकसभा सीट से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। मायावती ने अशोक पाण्डेय के सिर पर हाथ रखकर विजयी भव: का आशीर्वाद दिया।
अशोक पाण्डेय ने अपने दौर की पत्रकारिता करते हुए कई समाचार पत्रों में सेवाएं दी हैं। उनकी कार्यकुशलता को देखते हुए एक बड़े अखबार के मालिक ने अशोक पाण्डेय को सम्पादक भी बनाया था। बीते कुछ दिनों से अशोक पाण्डेय अपनी शैक्षणिक गतिविधि चला रहे थे।

इन्हें भी देखें ……………….

निष्पक्ष दिव्य संदेश और तिजारत की संपादिका रेखा गौतम एवं…

बड़ी खबर : राज्य संपत्ति विभाग की कॉलोनियों में रहने…

कॉन्ग्रेसी CM रेवंत रेड्डी ने ध्वस्त किया आरफा का एजेंडा:…

पत्रकार सुरेश बहादुर की मान्यता पर मंडराया खतरा

साथ ही उन्नाव क्षेत्र में विभिन्न सामाजिक गतिविधियों में लगातार सक्रिय रहे हैं।
अशोक पाण्डेय को उन्नाव लोकसभा सीट से टिकट मिलने पर उनके पत्रकारिता जगत के मित्रों, साथियों और पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। बहुजन समाज पार्टी के उन्नाव जनपद के कार्यकर्ता अरुण कुमार ने कहा कि उन्नाव ब्राह्मण बहुल्य क्षेत्र है। यहां ब्राह्मण चेहरे की उम्मीद ही थी। बहन जी ने हमें मनचाहा उम्मीदवार दे दिया। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के साथ उनके अपने मतदाता सहित मुस्लिम, ब्राह्मण और इस बार ओबीसी भी रहेंगे। ओबीसी वर्ग समाजवादी पार्टी के पीडीए के मायाजाल में नहीं फंसेगा। बसपा के उम्मीदवार को पार्टी का पूरा समर्थन मिलेगा।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button