अब शुरू हुई हैं “केजरीवाल” की “गुंडागर्दी’, देखें : ‘तस्वीरें’, आप भी हो जायेंगे इन “आरोपों” पर हैरान”

देश में व्याप्त भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाकर राजनीति में आये आप मुखिया “अरविन्द केजरीवाल” अब खुद भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज़ उठाने वालों का बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं और इसका ताज़ा मुजाहिरा कल दिल्ली की सड़कों तब देखने को मिला जब दिल्ली की “केजरीवाल सरकार” के भ्रष्टाचार के खिलाफ उवाज़ उठाने वाले “विप्लव अवस्थी” पर केजरीवाल के गुंडों ने सरे-राह हमला बोल दिया.

आरोप हैं अरविन्द केजरीवाल के साढू सुरेंद्र कुमार बंसल के इशारे पर विपल्व पर हमला हुआ क्योकि विप्लव ने सुरेंद्र कुमार बंसल और उनके साथियों के खिलाफ अदालत में भ्रष्टाचार का मुकदमा दाखिल कर रखा हैं.

अपने उपर हुए हमले जानकारी देते अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर विप्लव ने लिखा है कि “मित्रों कल शाम को नोएडा के सेक्टर 71 के पास ग्लोबल पब्लिक स्कूल से 100 कदम की दूरी पर मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ.. दफ्तर से रोज की काम निपटा के जैसे ही घर के रास्ते पर था तो सर्विस रोड पर एक कार ने ओवरटेक किया… एक आदमी जो करीब 30-32 साल की उम्र का लग रहा था बड़ी सी रोड लेकर उतरा जबकि दूसरा ड्राइवर सीट की तरफ बढ़ने लगा.. बायें तरफ आकर सबसे पहले उसन बायें दरवाजे की खिड़की के दोनों सीसों पर जोरदार प्रहार किया और सीसा चकनाचूर हो गया..तब तक मैं अपना तरफ का गेट खोल चुका था.. उसके बाद मेरे दरवाजे की तरफ खड़े दूसरे शख्स ने मेरा गिरेबां पर मजबूती से पकड़ते हुए कमीज फाड़ दी.. और बोला. बहुत बड़ा पत्रकार बनता है.. मुकदमे करता है… गाली देते हुए बोला.. 25 फरवरी को अगर कोर्ट गये तो हत्या कर देंगे तुम्हारी..

loading...
Loading...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साढू सुरेंद्र कुमार बंसल और अन्य लोगों के खिलाफ हमने भ्रष्टाचार का केस दाखिल कर रखा है जिससे लगातार पीछे हटने का दबाव हमपर बनाया जा रहा है.. ये वो ही लोग थे जे भ्रष्टाचार से लड़ने के सबसे बड़े नेता अपने को कहलवाते थे…

सुन लीजिए मुख्यमंत्री जी अगर मेरी हत्या होती है तो बहुत से लोग होंगे जो आपके नकाब को उतार कर रख देंगे.. इसलिए आप अपना काम करते रहें.. हम जोखिम उठाने को तैयार हैं…”
हालाँकि अभी तक इस संदर्भ में केजरीवाल के साढू या दिल्ली की केजरीवाल के किसी अधिकारी का कोई भी स्पष्टीकरण नहीं आया. हम उम्मीद हैं जल्द ही केजरीवाल सरकार अपने उप्पर लगे इन आरोपों पर अपना पक्ष भी रखेगी.

Loading...
loading...