आज खत्म होगा इंतजार, जब जारी होगी टॉप-50 महिलाओं की लिस्ट

मीडिया, मार्केटिंग और ऐडवर्टाइजिंग में कौन है सबसे अधिक प्रभावशाली महिला, और कौन है टॉप 50 की सूची में शामिल, इसका इंतजार काफी समय से किया जा रहा था, लेकिन इंतजार की घड़ियां अब खत्म हुईं। इम्पैक्ट मैगजीन के सातवें एडिशन में 22 मार्च, 2018 यानी आज मुंबई के परेल स्थित आईटीसी ग्रैंड सेंट्रल होटल में आयोजित एक रंगारंग कार्यक्रम के दौरान इसका खुलासा किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि छठे साल ‘मेडिसन वर्ल्ड’ के चेयरमैन और एमडी सैम बलसारा ने जूरी मेंबर की अध्यक्षता की, जबकि इस साल जूरी में विभिन्न इंडस्ट्री के बड़े-बड़े दिग्गजों को शामिल किया गया है, जिनमें ओगिल्वी एंड मैथर इंडिया की वाइस चेयरमैन व ग्रुप सीईओ सोनल डबराल, दैनिक भास्कर ग्रुप क एग्जिक्यूटिव प्रेजिडेंट भास्कर दास, एंत्रप्रेन्योर व डिजिटल इवैन्जलिस्ट (Digital Evangelist) पुनीता अरुमुगम, याहू (ओथ) इंडिया वाइस प्रेजिडेंट व एमडी गुरमीत सिंह, साकाल मीडिया ग्रुप के प्रदीप द्विद्वेदी, जे वॉटर थॉमसन इंडिया के सीईओ तरुण राय, स्टैटजिक रिसोर्सेज ग्रुप के डायरेक्टर रोमा बलवानी और जी यूनिमीडिया के सीओओ आशीष सहगल शामिल हैं।

इम्पैक्ट का यह स्पेशल एडिशन मीडिया, मार्केटिंग और ऐडवरटाइजिंग में सबसे अधिक प्रभावशाली टॉप 50 महिलाओं की उपलब्धियों को स्वीकार करने का यह एक कदम है, जो ‘शाक्तिशाली’ और ‘प्रभावशाली’ शब्दों को एक नया अर्थ देती हैं। ये वे महिलाएं हैं जिनके सहयोग से इंडस्ट्री पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ा है और ऐसा माना जाता है कि आज इनकी वजह से पूरी तरह से इंडस्ट्री के मायने बदल गए हैं। इन महिलाओं के गुणों का अनुकरण करना अब अनगिनत लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत हैं। पिछले सात सालों में इम्पैक्ट टॉप 50 की प्रभावशाली महिलाओं की सूची में आना मीडिया डोमेन की हर महिला के लिए आकांक्षा बन गया है।

loading...
Loading...

पिछले साल इंपैक्ट की टॉप 50 महिलाओं की लिस्ट में ‘मिसमालिनी एंटरटेनमेंट’ (MissMalini Entertainment) की फाउंडर और क्रिएटिव डायरेक्‍टर मालिनी अग्रवाल पहले नंबर पर रहीं थीं। उनके बाद इस लिस्ट में गोदरेज ग्रुप की एग्जिक्‍यूटिव डायरेक्‍टर और चीफ ब्रैंड ऑफिसर तान्‍या डबास, हिन्‍दुस्‍तान यूनिलीवर की एग्जिक्‍यूटिव डायरेक्‍टर (होम केयर) प्रिया नायर का नाम शामिल था।

वहीं इस बार कार्यक्रम का प्रजेंटिंग पार्टनर &टीवी (&tv) है, जबकि एबीपी (ABP) को-पॉअर्ड है। वहीं टीएलसी को-गोल्ड पार्टनर और लग्जरी ऑटो पार्टनर मोदी मोटर्स है।

Loading...
loading...