बेख़ौफ़ बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली!

उन्नाव से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता और उसके गुर्गे अंशु गुप्ता द्वारा जमीनों पर अवैध कब्जे की खबर को दिखाने के बाद पत्रकार को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी। अंशु गुप्ता कोतवाली का टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर है। खबर चलाने के बाद पत्रकार पर फ़र्ज़ी मुकदमा भी लिखाया था भाजपा विधायक ने।

पत्रकार को लगातार धमकी मिल रही थी। पुलिस को सूचना भी थी। लेकिन भाजपा विधायक की वजह से कुछ नहीं हुआ। पत्रकार ने एक बार सपा प्रमुख अखिलेश यादव के सामने भी खुद की हत्या कराये जाने की आशंका जताई थी।

नीचे वो प्रार्थना पत्र है जिसे पत्रकार ने पुलिस को दिया था। जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी। पत्रकार पर हिस्ट्रीशीटर अंशु गुप्ता ने फ़र्ज़ी 376 लगवाया। पत्रकार फिर भी नहीं माना। पत्रकार लखनऊ अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस में पहुँच कर आवाज़ उठाई तो विधायक ने स्वयं इसके खिलाफ मान हानि का मुकदमा दर्ज कराया।

पत्रकार मनु अवस्थी की हालत मिल रही जानकारी के अनुसार अभी भी गंभीर बनी हुई है स्थानीय विधायक और उसके हिस्ट्रीशीटर साथी के खिलाफ लगातार आवाज उठाने व खबरों को प्रसारित करने को लेकर पत्रकार मनु अवस्थी भू माफियाओं के निशाने पर था लगातार पुलिस से गुहार लगा रहा था लेकिन उन्नाव पुलिस ने स्थानीय पत्रकार की एक भी नहीं सुनी और अंततः पत्रकार को गोली मार दी गई।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button