एक अनामिका ही नही, काली मीडिया के नाम पर लूट का खुला मंच बना सूचना विभाग

लखनऊ के राज्य स्तर मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के दो टर्म से लगातार सचिव शिवशरण सिंह की पत्नी को लाखों रुपये देती है योगी सरकार!

नीलम सिंह लखनऊ के पत्रकार शिवशरण सिंह की पत्नी हैं. शिवशरण राज्य स्तर मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के दो टर्म से लगातार सचिव हैं। इनकी पत्नी नीलम सिंह गाँव देश नाम से डेली, वीकली और मंथली मैगज़ीन निकालती हैं। इनको विज्ञापन मिलने का डाटा आया है।

नीचे दिया गया आँकड़ा एक साल का ही है। लाखों का एड। इस गाँव देश पेपर और मैगज़ीन को आज तक किसी ने देखा हो तो बतायें। सरकार मेहरबान तो पत्रकार पहलवान।

सरकार और अफसरों को खुश रखना है विज्ञापन पाने के लिए इसलिए किसी पत्रकार को कुछ हो जाये तो समिति की तरफ़ से कोई आवाज़ नहीं आती।

यूपी में ठाकुर पत्रकारों के लिए बाबा की तिजोरी खुली हुई है। कोई भी मैगज़ीन अख़बार लेकर आओ और विज्ञापन लेकर जाओ। बस सरकार की जय जय बजाना भूल न जाओ।

इस खबर को भी देखिये 

दिल्ली में रिपब्लिक भारत में नौकरी , लखनऊ में सरकारी आवास , और हर महीने सूचना विभाग की कृपा से लाखो का विज्ञापन

योगी राज में बहुत सारे पत्रकारों की चाँदी है। नाममात्र की कोई मैगज़ीन निकालो और हर माह एक लाख कमाओ। देखिए इन अनामिका सिंह जी को। रिपब्लिक भारत की इन पत्रकार महोदया की एक मैगज़ीन है प्रदेश दरबार नाम से।

आपको ये मैगज़ीन कहीं दिखी हो तो हमको भी बताइएगा। इस मैगज़ीन को हर महीने एक लाख रुपये का विज्ञापन देती है योगी सरकार। जैसे अनामिका जी के यहाँ पैसे की बरसात हो रही है, वैसे ही सभी पत्रकारों का बैंक बैलेंस फले फूले।

पत्रकारों के इन्हीं हालात पर पंडित आशीष दीक्षित ने अपनी भड़ास निकाली है, देखिए-

दिल्ली में रिपब्लिक भारत में नौकरी , लखनऊ में सरकारी आवास , और हर महीने सूचना विभाग की कृपा से लाखो का विज्ञापन

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button