मुख्यालय मान्यता प्राप्त पत्रकारों के चुनाव को लेकर हुई सार्थक पहल

वैठक में मौजूदा मान्यता प्राप्त सदस्यो की संख्या का 10 प्रतिशत सदस्यो की संख्या से अधिक लोग उपस्थित थे जो आम सभा के कोरम को पूरा करता है। आज की वैठक में 8 पूर्व पदाधिकारी भी मौजूद थे।

उत्तर प्रदेश राज्य मुख्यालय मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के नये चुनाव को लेकर एक आम सभा की वैठक एनेक्सी मीडिया सेन्टर में 4 बजे आहूत की गई इस वैठक में 90 राज्य मुख्यालय मान्यता प्राप्त पत्रकार (सदस्य) उपस्थित हुये । वैठक ने कोरम पूरा करते हुये सर्वसम्मत से एक प्रस्ताव पारित कर निर्णय लिया कि समिति के नये चुनाव की जल्द से जल्द घोषणा की जाये। एक चुनाव हो इसके लिये प्रस्ताव में कहा गया कि निर्वतमान कमेटी की कल 2 जुलाई को बुलाईं गई पदाधिकारियो की वैठक में आम सभा द्वारा दी गई तारीख 28 जुलाई 4 अगस्त 9 अगस्त 11 अगस्त की इन तारीखो में से कोई एक तारीख नये चुनाव के लिये घोषित कर आम सभा को सूचित किया जाये।
अगर इन तारीखो में से किसी एक तारीख में चुनाव नही कराये गये तो उसके तीन दिन बाद आम सभा को मिले अधिकार से नये चुनाव घोषित कर दिये जायेगे।वैठक में मौजूदा मान्यता प्राप्त सदस्यो की संख्या का 10 प्रतिशत सदस्यो की संख्या से अधिक लोग उपस्थित थे जो आम सभा के कोरम को पूरा करता है। आज की वैठक में 8 पूर्व पदाधिकारी भी मौजूद थे।
आम सभा की वैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार सुरेश बहादुर ने की।वैठक का संचालन प्रभात कुमार त्रिपाठी ने किया। वरिष्ठ पत्रकारों में भास्कर दुबे, मनोज मिश्रा, शेखर श्रीवास्तव, अनिल अवस्थी, आकाश शेखर शर्मा, अजय श्रीवास्तव , विश्व देव , अशोक मिश्रा, श्रीधर अग्निहोत्री , नीरज श्रीवास्तव, आलोक त्रिपाठी, शशि नाथ दुबे भारत सिंह अजय वर्मा पवन गुप्ता रतिभान सिंह, राजेंद्र गौतम अजीत सिंह शेखर पंडित सहित काफी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे। महिलाओं में कौसर जहां ,तमन्ना फरीदी , दया बिष्ट , रितेश फोटोग्राफर ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button