खबर मंत्र से मजीठिया मांगा तो कर दिया धारा 147,148,149,504,506,427 के तहत केस

खबर मंत्र से मजीठिया मांगा तो कर दिया धारा 147,148,149,504,506,427 के तहत केस
Aloka Ranchi। सथियों इस देष में अपना हक मांगना सबसे बड़ा अपराध बनता जा रहा है और अगर आप किसी अखबार में काम कर रहे है तो श्रम कानून का हो रहे उंलधन के खिलाफ खड़े होगे तो अखबार प्रबंधक आपको अपने पैसे और प्रभाव के बल पर कई अपराधीक मामलो में जहां आप सोच भी नही है सकते वहां फसा सकता हैै। यह घटना रांची से प्रकाषित दैनिक अखबार खबर मंत्र की बात है। यह उसने अपने एक संवादाता जिसने पीएफ और इएसआई एवं मजीठिया वेतनमान की मांग प्रबंधन से किया और उसे नोटिस भेजा था। तब उस पर आईपीसी की धारा 147,148,149,504,506,427 के तहत केस कर दिया गया है। अखबार के इस काले करनामे पर रांची के पत्रकार की कलम की स्याही सूखते नजर आ रही है।
अब आखिरी मौका, मजीठिया पाना है तो करें परमानंद पांडेय से संपर्क
अब आपके पास आखिरी मौका है। मजीठिया पाने का। केस में अपना नाम जुड़वाने का। क्योंकि 28 अप्रैल को फैसला आना है इसलिए यदि मजीठिया पाना चाहते हैं तो आप भी अपना नाम केस में दर्ज करा लें। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने साफ कह दिया है कि 28 अप्रैल के बाद वह अब इस केस को नहीं खींच सकता। और यदि इस दौरान आप अपना नाम नहीं दर्ज कराते तो संभव है कि मजीठिया पाने के लिए एक बार फिर आपको अकेले सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़े।
करें संपर्क
आप अपना नाम इंप्लीड कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता परमानंद पाडेय से संपर्क कर सकते हैं। वे वहीं परमानंद पांडेय हैं जिन्होंने मजीठिया के लिए मालिकानों से सुप्रीम कोर्ट में दो दो हाथ करके आपको जीत दिलाई है। वे ही कंटेंम्ट की भी लड़ाई लड़ रहे हैं। आप लोगों से अपील है कि किसी भी तरह की कोई भी मजीठिया के बारे में जानकारी चाहिए या आप मजीठिया पाना चाहते हैं तो आप परमानंद पांडेय जी का मोबाइल नंबर 9868553507 पर बिना झिझक फोन कर सकते हैं और जानकारी ले सकते हैं। जान सकते हैं कि किस प्रकार से आपको मजीठिया का लाभ मिलेगा।

आपको बता दें कि 10 मार्च की सुनवाई में परमानंद पांडेय को ही इस बात के लिए अधिकृत किया गया है कि वे अन्य नामों को भी इस केस में शामिल करा दें क्योंकि परमानंद पांडेय ने ही 10 मार्च को माननीय न्यायधीश से कहा था कि कुछ नए लोगों ने भी इंसाफ की गुहार लगाई है। इस पर कोर्ट ने कहा कि सभी नामों को वे लिस्ट में शामिल कर लें। इसलिए देर मत करिए जल्द से जल्द संपर्क करिए।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button