हरिद्वार में होटल मैनेजर से 15 लाख की रंगदारी मांगते तीन कथित पत्रकार कैमरे में कैद

हरिद्वार : खुद को न्यूज चैनल का रिपोर्टर बताकर यहां के एक होटल प्रबंधक से 15 लाख रुपए रंगदारी मांगने वाला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। बताया जाता है कि रंगदारी मांगने वालों का पूरा एक गिरोह है। रंगदारी मांगने से आरोपियों ने होटल की पूरी रैकी की थी। इस संबंध में तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

हरिद्वार में अलकनंदा घाट पर स्थित यूपी टूरिज्म के होटल अलकनंदा के प्रभारी लखनऊ निवासी सुभाष अग्रवाल, सीनियर अकाउंटेंट राजेंद्र कुमार, रिशेप्शन इंचार्ज मनोज वर्मा और हाउस किपर राजकुमार सैनी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि 4 मई 2015 की शाम सात बजे एक अज्ञात नंबर से उनके पास फोन करने वाले व्यक्ति ने स्वयं को सचिन भाटिया बताते हुए कहा कि होटल में वीआईपी कोटे के कमरे देने में गड़बड़ी की जाती है। सात मई दोपहर फिर उसने फोन पर गलत व्यवहार करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित पक्ष ने पुलिस को बताया है कि नौ मई की सुबह साढ़े नौ बजे तीन युवक खुद को पत्रकार बताते हुए होटल के रिसेप्शन पर पहुंचकर बाइट लेने के बहाने धमकाने लगे। कुछ ही देर में तीनों 15 लाख की रंगदारी मांगने लगे। वे सुभाष अग्रवाल को धमका ही रहे थे कि अचानक उनका मोबाइल पानी में गिर गया। सिम खराब हो गया। दूसरा सिम लगाने से पहले ही वे दोबारा होटल आ धमके।

आरोपियों ने समझा कि डर के मारे मोबाइल बंद कर लिया है। इसी दौरान उनकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में आ गई। जब तक होटल के लोग पुलिस को सूचित करते, तीनों भाग गए। राजकुमार सैनी की तहरीर पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बताया गया है कि रंगदारी मांगने वाले तीनों युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button