पत्रकार आरफा से बोलीं मीनाक्षी जोशी, आपको सम्मान की परिभाषा कभी समझ नहीं आयेगी

ArfaKhanum451जापान में जी-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पापुआ न्यू गिनी पहुंचे थे और यहां उनका भव्य स्वागत हुआ था। दरअसल पापुआ न्यू गिनी के एयरपोर्ट पर मेजबान देश के प्रधानमंत्री जेम्स मारापे ने पैर छूकर पीएम मोदी का स्वागत किया था।

भारत की ओर से नरेंद्र मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जो कि पापुआ न्यू गिनी के दौरे पर पहुंचे थे। इसी मुद्दे पर पत्रकार आरफा खानम शेरवानी ने एक वीडियो शेयर किया और ट्वीट करते हुए लिखा, पापुआ न्यू गिनी के प्रधानमंत्री ने भारत के प्रधानमंत्री का स्वागत करते हुए उनके पैर छुए। यहां बड़ा कौन है? जो पैर छू रहा है या जिसके पैर छुए जा रहे हैं ? आपका फैसला कॉमेंट्स में।

उनके इस ट्वीट पर पत्रकार मीनाक्षी जोशी ने ट्वीट कर बड़ी बात कह दी। उन्होंने लिखा, जिसे आदर दिया जा रहा है वो सम्मान के काबिल है, इसीलिए उनके पांव छुए गए और वह व्यक्ति जो सम्मानित को सम्मान देना जानता है वह तो हैं हीं सम्मान के लायक। लेकिन जलकुकड़ों को सम्मान की परिभाषा कभी समझ नहीं आयेगी इसीलिए आप मिथ्या प्रयास ना करें।

आपको बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने आगामी बैठक के लिए बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज और पापुआ न्यू गिनी के प्रधानमंत्री जेम्स मारापे को न्योता दिया था। पत्रकार मीनाक्षी जोशी के द्वारा किए गए इस ट्वीट को आप यहां देख सकते हैं-

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button