जुआ माफिया मासूम अली को था अवनीश दीक्षित का संरक्षण, बधा था महीने का पैसा

जुआ माफिया को देखकर अवनीश दीक्षित ने पहचानने से किया इंकार, आरोपी मासूम ने पुलिस के सामने पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष अवनीश दीक्षित समेत कई पत्रकारों के लिए नाम

कर्नलगंज पुलिस ने अरसे से फरार चल रहे जुआ माफिया मासूम अली को गिरफ्तार किया था। आरोपी की गिरफ्तारी होने के बाद उसने पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष अवनीश दीक्षित समेत कई पत्रकारों के नाम लिए जिससे उसका संरक्षण था और वह उसे इसके एवज में महीना देता था।

जिसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए। इस मामले में सच्चाई जानने के लिए पुलिस ने मासूम अली और अवनीश दीक्षित का आमना-सामना कराया। जहां अवनीश ने उसे देखते ही पहचानने से साफ इंकार कर दिया।

शनिवार को कर्नलगंज पुलिस ने जुआ माफिया मासूम अली को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी ने कथित पत्रकार विकास अवस्थी समेत चार अन्य का नाम बताया था। साथ ही कहा था कि विकास अवनीश का खास है, जो हफ्ता वसूली करता था। एडीसीपी सेंट्रल महेश कुमार ने बताया कि मासूम और अवनीश दीक्षित से आमना-सामना कराया गया।

इस दौरान अवनीश दीक्षित ने मासूम को पहचानने से इंकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में तफ्तीश जारी रहेगी। मालूम हो कि मासूम के पास से एक डायरी मिली थी, जिसमें शहर के कई लोगों के नाम लिखे थे। पुलिस एक-एक नाम को जांच रही है, कि उस व्यक्ति का जुआ माफिया से कैसे कनेक्शन होगा।

पुलिस के भरोसेमंद सूत्रों ने बताया कि जिस वक्त दो दर्जन से अधिक मुकदमों का आरोपी मासूम अली को पुलिस हिरासत में लेकर थाने लाई तो चर्चा का विषय हो गया। सूत्र बताते हैं, कि मासूम ने एक पुलिस अफसर से कहा कि साहब मुझे छोड़ दो मैं आपको शहर का बड़े से बड़ा अपराधी पकड़वा दूंगा। इस बात पर पुलिस ने उसकी एक न सुनी और तत्काल लिखा-पढ़ी कर दी। सूत्र बताते हैं, कि इस दौरान उसे छुड़ाने के लिए शहर के कई लोग पुलिस पर दबाव बनाते रहे।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button